Site icon www.4Pillar.news

धर्मेंद्र को आई अपने पिता की याद, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘बाप जैसा कोई नहीं’

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने जवानी के दिनों की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ उनके पिता और बेटे सनी देओल नजर आ रहे है।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने जवानी के दिनों की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ उनके पिता और बेटे सनी देओल नजर आ रहे है।

धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक है। ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा में कंई हिट फ़िल्में दी है,जिन्हे फैंस आज भी बड़े चाव से देखना पसंद करते है। 86 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी तस्वीर साझा करते रहते है। हाल ही में अभिनेता ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

पिता और बेटे संग शेयर की तस्वीर

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने जवानी के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ उनके पिता और बेटे सनी देओल नजर आ रहे है। तस्वीर में उनको अपने पिता संग क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यादों में जान होती है… आवाज दे के बुला लेता… किसी भी बाप जैसा कोई नहीं।’

इन फिल्मों में नजर आएँगे धर्मेंद्र

बात करें धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्मों कि तो वे जल्द ही रनवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएँगे। इसके अलावा धर्मेंद्र इन दिनों फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ उनके बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल नजर आएँगे। फैंस इन फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़े: Throwback: अनुपम खैर को याद आए पुराने दिन, ऋषि कपूर और यश चोपड़ा संग तस्वीर साझा कर लिखा- ‘दोस्तों को बहुत मिस करता हूँ’

Exit mobile version