Site icon www.4Pillar.news

Chup Trailer: सनी देओल की फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

सनी देओल की फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिल और ट्विस्ट से भरपूर है। इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएँगे जो कि एक सीरियल किलर को पकड़ने में जुटे है। 

सनी देओल की फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिल और ट्विस्ट से भरपूर है। इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएँगे जो कि एक सीरियल किलर को पकड़ने में जुटे है।

सनी देओल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो की सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर है। इस फिल्म को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है। सनी देओल के साथ इस फिल्म में दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में नजर आएँगे।

रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

‘चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट’ का ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है। ट्रेलर देखने से लग रहा है कि ‘चुप’ एक ऐसे आर्टिस्ट की कहनी है जो काफी खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है। यह सीरियल किलर फिल्म क्रिटिक्स की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करता है। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद उनके माथे पर स्टार गोद कर रेटिंग भी देता है। इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएँगे, जो इस सीरियल किलर को ढूंढने में अपनी जान लगा देते है।

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी आर. बाल्की ने लिखी है और उन्होंने ही इस फिल्म को  डायरेक्ट किया है। अपनी इस फिल्म के जरिए उन्होंने एक्टर और डायरेक्टर गुरुदत्त को ट्रिब्यूट भी दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

सनी देओल के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है क्योंकि इस फिल्म के जरिए सनी देओल अपना कमबैक करने जा रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर तो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है, अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है। ‘चुप: रिवेंज ऑफ़ द आर्टिस्ट’ 23 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version