Site icon www.4Pillar.news

जैकलीन फर्नांडिस ने ‘हंगामा हो गया’ गाने पर किया शानदार डांस,देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हंगामा हो गया गाने पर डांस का तहलका मचा दिया। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हंगामा हो गया गाने पर डांस का तहलका मचा दिया। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड में फिल्म निर्माण का काम बंद है। COVID-19 की वजह से सेलेब्रिटीज अपने घर पर क्वारंटाइन हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े हुए हैं।

कोरोना महामारी के दौर में फिल्मी सितारे अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब से कुछ ही देर पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक हंगामाखेज वीडियो शेयर किया है। उनका यह डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

जैकलीन फर्णांडिस (Jacqueline Fernandez ) ने अपने डांस वीडियो को इंटाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” हंगामा होने वाला है। यह घरेलू डांसर का ग्रैंड फिनाले है। मैं यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि इसका विनर कौन बनेगा ? इसको छोड़ना मत ,क्योंकि आपके पसंदीदा सितारे एरिका जेनिफर फर्नांडिस (ERICA JENNIFER FERNANDES ) ,मोनालिसा (MONALISA ) ,ऋत्विक डी (rithvik D ) और करण वाही (Karan Wahi ) डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar ) पर मौजूद रहेंगे। “

आपको बता दें ,कुछ ही दिन पहले जैकलीन फर्नांडिस की वेब सीरीज “मिसेज सीरियल किलर” OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी ,फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड रैप सिंगर बादशाह के ‘गेंदा फूल गाने पर शानदार अभिनय किया। उनका ये गाना लोगों को बहुत पसंद आया। अब एक्ट्रेस का ‘हंगामा हो गया’ डांस वीडियो सोशल पर खूब हंगामा मचा रहा है। ये भी पढ़ें :रामायण की सीता दीपिका ने किया अपनी रोमांटिक स्टोरी और शादी के बारे में ये खुलासा

Exit mobile version