Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan: जब नाराज हो जाती है आराध्या बच्चन तो ये गिफ्ट देकर मनाते है अमिताभ बच्चन, किया खुलासा 

Amitabh Bachchan: जब नाराज हो जाती है आराध्या बच्चन तो ये गिफ्ट देकर मनाते है अमिताभ बच्चन, किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि जब भी उनकी पोती आराध्या बच्चन उनसे नाराज होती है तो वे एक खास चीज उन्हें गिफ्ट करते है जिसे देखकर वे खुश हो जाती हैं।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपनी पोती आराध्या बच्चन से बहुत प्यार करते है। बिग बी कंई बार अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दौरान भी आराध्या को लेकर बात करते नजर आते है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने एक कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान अपनी पोती आराध्य बच्चन को लेकर बात की। बिग बी ने बताया कि वे आराध्या के साथ ज्यादा समय नहीं बीता पाते। इसके अलावा अभिनेता ने ये भी खुलासा किया कि जब आराध्य नाराज हो जाती है तो वे उन्हें कैसे मनाते है।

आराध्या के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते बिग बी

अमिताभ बच्चन ने बताया कि वे अपनी पोती आराध्या बच्चन के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते। वे हर रोज सुबह 7 से 7:30 बजे तक काम पर निकल जाते है और आराध्या 8से 8:30 बजे तक स्कूल के लिए।  फिर वह दोपहर में 3 से 4 बजे तक घर आती है। उसके बाद वो अपने होमवर्क करती है। उनकी माँ ऐश्वर्या इसमें उनकी मदद करती है। मैं रात को 10 से 11 बजे तक घर लौटता हूँ और तब तक वे सो चुकी होती हैं। वो तो टेक्नोलॉजी का शुक्र है कि हम फेस टाइम के जरिए जुड़े रहते है।

अमिताभ बच्चन ऐसे मनाते है अपनी पोती को

बिग बी ने आगे कहा कि, आराध्या केवल रविवार को ही फ्री होती है और अगर मुझे समय मिलता है तो मैं कुछ समय उनके साथ खेल लेते हैं। जब वे मुझसे नाराज या परेशान हो जाती ही तो मैं उन्हें मनाने के लिए चॉकलेट और हेयर बैंड गिफ्ट में देता हूँ। अमिताभ बच्चन ने बताया कि, पिंक कलर आराध्या का फेवरेट कलर है और अगर उन्हें पिंक हेयरबैंड या क्लिप्स दे दिए जाएं तो वे काफी खुश हो जाती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएँगे बिग बी

बात करें अमिताभ बच्चन की फिल्मों कि तो वे जल्द ही फिल्म गुडबाय में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। इसके अलावा वे बोमन ईरानी और अनुपम खैर के साथ फिल्म ‘ऊँचाई’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version