Site icon www.4Pillar.news

Goodbye Trailer : गुडबाय फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म Goodbye का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है।

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म Goodbye का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है।

फिल्म निर्देशक Vikas Bahl के निर्देशन में बनी गुडबाय मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म गुडबाय का ट्रेलर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ (Amitabh Bachchan ) बच्चन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है। फिल्म का ट्रेलर बालाजी मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

स्टारकास्ट

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने गुडबाय फिल्म के 2 मिनट 59 के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” फैमिली बॉन्डिंग तो सुना होगा, लेकिन फैमिली ट्यूनिंग पहली बार देखोगे। ड्रामा , भावनाएं , हंसी और ढेर सारा प्यार। पेश है , गुडबाय फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर। जिसमें , अमिताभ बच्चन , रश्मिका मंधाना , नीना गुप्ता , पावैल गुलाटी , आशीष विद्यार्थी , सुनील ग्रोवर , एल्ली  एवरराम , साहिल मेहता , शिविन नारंग और अभिषेक खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म की कहानी और निर्देशन विकास बहल का है। जबकि गुडबाय फिल्म के निर्माता शोभा कपूर , एकता कपूर , सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और विराज सावंत हैं।  गुडबाय फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Goodbye: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ का फर्स्ट लुक आउट, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म 

वहीँ,Goodbye फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो , जैसा की 02:59 मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है , यह एक पारिवारिक फिल्म है। जिसमें एक मध्यम वर्गीय परिवार का जिक्र किया गया, कैसे एक परिवार अपनी रोजमर्रा की जिंदगी जीता है। ये सब फिल्म के रिलीज होने के बाद पता चलेगा।

अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

अमिताभ बच्चन ने गुडबाय फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” यह पारिवारिक फिल्म आपका दिल चुरा लेगी। गुडबाय फिल्म का ट्रेलर आउट , गुडबाय फिल्म सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

Exit mobile version