Site icon www.4Pillar.news

नाश्ता बनाने से लेकर टॉयलेट की सफाई तक अमिताभ बच्चन खुद कर रहे है अपने सारे काम, बताया कोविड पॉजिटिव होने के बाद कैसे बीत रहे दिन 

नाश्ता बनाने से लेकर टॉयलेट की सफाई तक अमिताभ बच्चन खुद कर रहे है अपने सारे काम, बताया कोविड पॉजिटिव होने के बाद कैसे बीत रहे दिन

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। अब बिग बी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद वे अपने सारे काम खुद कर रहे है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोविड पॉजिटिव हो गए है। बीते दिनों ही बिग बी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। इन दिनों घर पर ही उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। अब बिग बी ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद उनका समय कैसे बीत रहा है।

बिग बी खुद कर रहे है अपने सारे काम

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए बताया कि उनके नए स्टाफ को चीजें समझने में दिक्कत हो रही है और वे अपने सारे काम खुद ही कर रहे है।

अभिनेता ने लिखा, ‘कोविड होने के बाद अपने सारे काम खुद ही कर रहा हूँ। मैं अपना बिस्तर खुद बना रहा हूँ। बाथरूम और टॉयलेट भी खुद ही साफ कर रहा हूँ। फर्श भी खुद साफ कर रहा हूँ। जितने भी स्विच ऑन ऑफ करने होते है, उन्हें भी मैं खुद ही कर रहा हूँ।

बिग बी ने आगे लिखा, ‘मैं अपनी चाय-कॉफी भी खुद ही बना रहा हूँ। सभी फोन कॉल्स का जवाब दे रहा हूँ। मैं अपने लेटर भी खुद ही ड्राफ्ट कर रहा हूँ। बिना किसी नर्सिंग स्टाफ की सहायता के मैं अपनी दवाइयां भी खुद ही ले रहा हूँ। आजकल मेरे दिन ऐसे ही बीत रहे है।

स्टाफ को लेकर कही ये बात

अमिताभ बच्चन को ये सब काम करने में बहुत ख़ुशी मिल रही है। अभिनेता ने आगे लिखा, ‘ये बहुत ही मजेदार और खुद को संतुष्ट करने वाला एक्सपीरियंस है।ऐसा करने से मेरी स्टाफ पर से निर्भरता कम हो रही है। और सबसे जरुरी बात मुझे इस बात का एहसास हो रहा है कि मेरे स्टाफ को मेरे लिए दिनभर कितनी चीजे करनी पड़ती है। ऐसे में उनके प्रति मेरा सम्मान और भी बढ़ गया है।’

Exit mobile version