Site icon www.4Pillar.news

Goodbye: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ का फर्स्ट लुक आउट, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म 

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की  फिल्म 'गुडबाय' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में पिता और बेटी की यह जोड़ी पतंग उड़ाते हुए नजर आ रही है। इसी के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की  फिल्म ‘गुडबाय’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में पिता और बेटी की यह जोड़ी पतंग उड़ाते हुए नजर आ रही है। इसी के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में बिग बी के साथ साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के सेट से पहले भी बिग बी और रश्मिका की तस्वीरें सामने आ चुकी है और अब मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। पोस्टर के साथ-साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

बिग बी ने शेयर किया पोस्टर

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ का पोस्टर शेयर किया है। बता दे कि इस फिल्म में बिग बी और रश्मिका एक पिता और बेटी के रोल में है। पोुस्टर में जहां अमिताभ बच्चन पतंग उड़ाते नजर आ रहे है, वहीं रश्मिका पीछे चकरी लेकर खड़ी नजर आ रही है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘परिवार का एहसास है सबसे खास, जब कोई नहीं होता पास, तब भी रहता है इनका एहसास।’

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दे कि ‘गुडबाय’ की कहानी परिवार, लाइफ और रिश्तों के बारे में है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएँगे। बता दे कि रश्मिका कि यह पहली बॉलीवुड फिल्म है।

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ इस फिल्म में नीना गुप्ता, एली अवराम, पल्ल्वी गुलाटी, साहिल मेहता और सुनील ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएँगे। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएँगे बिग बी

‘गुडबाय’ के अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में भी नजर आएँगे। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version