Site icon www.4Pillar.news

 टाइगर श्रॉफ से इंस्पायर होकर अमिताभ बच्चन ने हवा में उछलकर मारी हाई किक, बोले- ‘उम्मीद है कि मुझे भी कुछ ‘लाइक्स’ मिलेंगे’ 

बिग बी इस उम्र में भी कंई यंग स्टार्स को टक्कर देते नजर आते है। एक्टिंग से लेकर फैशन और फिटनेस तक ऐसा कुछ भी नहीं है जो अमिताभ बच्चन नहीं कर सकते। अब उन्होंने एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ से प्रेरित होकर ऐसा स्टंट कर दिखाया है, जिसे देख लोग हैरान रह गए। 

बिग बी इस उम्र में भी कंई यंग स्टार्स को टक्कर देते नजर आते है। एक्टिंग से लेकर फैशन और फिटनेस तक ऐसा कुछ भी नहीं है जो अमिताभ बच्चन नहीं कर सकते। अब उन्होंने एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ से प्रेरित होकर ऐसा स्टंट कर दिखाया है, जिसे देख लोग हैरान रह गए।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 79 वर्ष की उम्र में भी बॉलीवुड के कंई यंग स्टार्स को टक्कर देते नजर आते है। बिग बी एक्टिंग से लेकर फैशन तक और यहां तक की स्टंट करने में भी सबसे आगे रहते है। हाल ही में बिग बी ने बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ से प्रेरित होकर ऐसा स्टंट कर दिखाया है जिसे देखकर टाइगर श्रॉफ से लेकर कंई अन्य सेलेब्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे है।

बिग बी ने की हाई किक

एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने एक्शन स्पेस अपनी ऐसी छाप छोड़ी है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी खुद को उनका स्टाइल कॉपी करने से नहीं रोक पाए। बिग बी ने अपनी कंई तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है। जिसमें उनको हाई किक करते देखा सकता है। तस्वीरों में बिग बी के साथ बोमन ईरानी भी नजर आ रहे है, जो उन्हें हाई किक करते देख काफी हैरान नजर आ रहे है। वाकई बिग बी की ये तस्वीरें काफी चौंकाने वाली है।

‘लाइक्स’ पाने के लिए बिग बी ने की हाई किक

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ को ऐसी फ्लेक्सिबल किक मारकर मिलने वाले ‘लाइक्स’ को देखकर, मैंने सोचा कि मैं भी कोशिश करूं। उम्मीद है की मुझे भी थोड़े लाइक्स मिलेंगे।’ यहां देखिए तस्वीरें-

टाइगर श्रॉफ ने यूँ किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन से तारीफ पाकर टाइगर श्रॉफ काफी खुश हुए। टाइगर ने बिग बी की इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोबारा शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘सर, अगर मैं भी कुछ सालों बाद आपकी तरहं किक कर सकूं तो यह मेरे लिए आशीर्वाद होगा।’

सेलेब्स ने की तारीफ

बिग बी की हाई किक देख कंई अन्य सितारे भी उनकी तारीफ करते नजर आए। बिग बी की नातिन नव्या नंदा ने हंसने और ताली वाली इमोजी बनाकर उनकी तारीफ की है। अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन में बाघ और बाइसेप्स की इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है। रोहित ओबरॉय ने बिग बी तारीफ करते हुए लिखा, ‘अमित जी, जिस दिन कोई आखरी रास्ते में आपके किक के करीब भी दरवाजा तोड़ने के लायक आ जाएगा, उस दिन मैं रिटायर जो जाऊंगा।’ इसके आलावा फैंस भी बिग बी की तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version