Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन ने पूरा किया कैदियों से किया हुआ वादा, आगरा सेंट्रल जेल में हुई ‘दसवीं’ की पहली स्क्रीनिंग 

अभिषेक बच्चन ने 1 साल पहले आगरा सेंट्रल जेल के कैदियों से एक वादा किया था। अब पुरे एक साल बाद अपना किया वादा निभाने एक्टर दोबारा सेंट्रल जेल पहुंचे। 

अभिषेक बच्चन ने 1 साल पहले आगरा सेंट्रल जेल के कैदियों से एक वादा किया था। अब पुरे एक साल बाद अपना किया वादा निभाने एक्टर दोबारा सेंट्रल जेल पहुंचे।

अपना किया वादा कैसे पूरा करना है ये बात कोई बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से सीखे। दरअसल अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ के कुछ हिस्से की शूटिंग आगरा सेंट्रल जेल में हुई थी। इस दौरान एक्टर ने जेल के कैदियों से वादा किया था कि जब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी और जब ये फिल्म पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी। तब मैं चाहूंगा कि मैं यहां आकर आप सभी के साथ पहली बार ये फिल्म देखूं।

अभिषेक ने पूरा किया फिल्म दिखाने का वादा

अब जब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है तो अभिषेक बच्चन ने कैदियों से किया अपना वादा पूरा किया। अभिषेक अपने सह कलाकारों यामी गौतम, निम्रत कौर और निर्देशक तुषार जलोटा के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे। यहां उन्होंने लगभग 2000 कैदियों, जेल के अधिकारीयों और गार्ड्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी।

अभिषेक ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जेल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए ग्रैंड सेटअप लगाया गया, और कंई अन्य तैयारियां की गई।  वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘वादा, वादा होता है। बीते रात मैने अपना एक साल पहले किया हुआ वादा पूरा करने की कोशिश की। हमारी फिल्म दसवीं की पहली स्क्रीनिंग कैदियों और गार्ड्स के लिए  आगरा सेंट्रल जेल में हुई। हमने यहां फिल्म की शूटिंग की थी। उनकी प्रतिक्रियाएं ऐसे यादें हैं जिन्हे मैं जिंदगी भर संजोकर रखूँगा।’

कैदियों को दी पढ़ने के लिए किताबें

अभिषेक और उनके सह कलाकारों ने जेल में घूमते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। इतना ही नहीं उन्होंने कैदियों के पढ़ने के लिए जेल लाइब्रेरी में किताबें भी दान की।

बात करें फिल्म ‘दसवीं’ की तो यह फिल्म 7 अप्रैल 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म में गंगू चौधरी का किरदार निभाया है जो केवल 8वीं तक पढ़े होते है और जेल जाने के बाद ‘दसवीं’ कक्षा की पढ़ाई करने की ठान लेते है।

Exit mobile version