Site icon www.4Pillar.news

Jaikal Mahakaal Song: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ का गाना ‘जयकाल महाकाल’ हुआ रिलीज 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' का पहला गाना 'जयकाल महाकाल' रिलीज हो गया है। दरअसल दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने इस गाने को तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया है और रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ का पहला गाना ‘जयकाल महाकाल’ रिलीज हो गया है। दरअसल दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने इस गाने को तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया है और रिलीज होते ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर,साहिल मेहता,शिविन नारंग और एली अवराम भी अहम किरदारों में नजर आएँगे।

इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था और अब इस फिल्म का पहला गाना ‘जयकाल महाकाल’ भी रिलीज कर दिया गया है। लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है।

रिलीज हुआ जय काल महाकाल सॉन्ग

बता दें की ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही दर्शक ‘जयकाल महाकाल’ सांग को जल्दी रिलीज करने की मांग कर रहे थे। ऐसे में दर्शकों के ढेरों कमेंट्स के बाद मेकर्स ने इस सांग को तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया है।

‘जयकाल महाकाल’ सांग में गुडबाय फिल्म के इमोशनल सीन्स को फिल्माया गया है। इस गाने को अमित त्रिवेदी और सुहास सावंत ने गाया है। वहीं स्वानंद किरकिरे ने इस गाने के लिरिक्स लिखे है। इस गाने को म्यूजिक भी अमित त्रिवेदी ने ही दिया है। इस गाने को कुछ ही घंटो में यूट्यूब पर 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके है।

7 अक्टूबर को रिलीज होगी गुडबाय

बता दे कि गुडबाय एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नई पीढ़ी के तर्क और पुरानी पीढ़ी के रीती रिवाजों के बीच टकराव पैदा हो जाता है। ट्रेलर में रश्मिका और उनके पिता यानि अमिताभ बच्चन की नोकझोंक को दिखाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन विकास बहल ने किया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version