Site icon www.4Pillar.news

गोविंदा संग रश्मिका मंदाना ने ‘सामी-सामी’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो 

'डीआईडी सुपर मॉम्स' शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिका मंदाना बॉलीवुड स्टार गोविंदा संग खूब डांस करते हुए नजर आ रही है। 

‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिका मंदाना बॉलीवुड स्टार गोविंदा संग खूब डांस करते हुए नजर आ रही है।

साउथ की प्रसिद्ध एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस डीआईडी सुपर मॉम्स (DID Super Moms) के सेट पर अपनी फिल्म का प्रचार करने पहुंची थी। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान रश्मिका ने गोविंदा के साथ मिलकर खूब मस्ती की और डांस किया,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गोविंदा और रश्मिका ने किया ‘सामी-सामी’ पर डांस

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ सुपरहिट रह चुकी है। इस फिल्म का गाना ‘सामी-सामी‘ आज भी काफी पसंद किया जाता है। डीआईडी के मंच पर रश्मिका ने गोविंदा संग अपने इसी गाने पर डांस किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गोविंदा पहले तो खड़े-खड़े रश्मिका को देखते रहते है और बाद में उनके साथ डांस करने लग जाते है।

फैंस को गोविंदा और रश्मिका का ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन में फैंस दोनों की तारीफ करते नजर आए।

इस दिन रिलीज होगी ‘गुडबाय’

बता दे कि रश्मिका मंदाना साउथ की प्रसिद्ध एक्ट्रेस है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ सुपरहिट रही थी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे है। इसके अलावा रश्मिका बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी एकदम तैयार है। उनकी डेब्यू फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version