Site icon www.4Pillar.news

अल्लू अर्जुन की पुष्पा:द राइज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया 300 करोड़ का कलेक्शन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म निर्देशक सुकुमार की फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं के अलावा हिंदी वर्जन में भी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं।

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म निर्देशक सुकुमार की फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं के अलावा हिंदी वर्जन में भी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं।

पुष्पा फिल्म ने तीसरे हफ्ते में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसको देखकर सभी हैरान हैं। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर वह कमाल कर दिखाया है जो इससे पहले कभी नहीं हुआ। शनिवार के दिन फिल्म ने अपने हाईएस्ट सिंगल डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और सबसे ज्यादा 6.10 करोड रुपए का कलेक्शन किया है। इसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार के दिन छुट्टी का भी इस फिल्म को ज्यादा फायदा मिलेगा।

स्पाइडरमैन और 83 को पछाड़ा

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि 17वे दिन में पुष्पा फिल्म ने 6.25 को रुपए का कलेक्शन किया है। जबकि फिल्म ने पहले दिन ही 3.33 करोड रुपए कमाए थे। पुष्पा फिल्म ने spider-man और 83 जैसी बड़ी फिल्मों को मात दी है।

300 करोड़ की क्लब में हुई शामिल

पुष्पा फिल्म ने पहले हफ्ते में करीब 166 करोड रुपए की कमाई पूरे भारत में की थी। इसके बाद पुष्पा को spider-man के साथ-साथ फिल्म 83 को टक्कर देने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड वाइड 300 करोड रुपए की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी सरप्राइस करने वाली परफॉर्मेंस दी है। फिल्म ने हिंदी में करीब 62.94 करोड रुपए की कमाई की है। यह बहुत तेजी से 750000000 रूपये के आंकड़े के पास पहुंच रही है। फिल्म की कमाई में हर दिन बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है।

फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी जंगल की दिखाई गई। जंगल में होने वाली चंदन तस्करी के इर्द-गिर्द ही पूरी फिल्म की कहानी घूमती है। इस फिल्म में जबर्दस्त ऐक्शन सींस भी हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है। फिल्म को हिंदी ,तमिल ,तेलुगु भाषाओँ में विश्व भर में रिलीज किया गया है।

Exit mobile version