Site icon www.4Pillar.news

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से होगा क्लैश 

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' से होगा क्लैश

Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट का सामने आ चुकी है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

Pushpa 2 Release Date: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा (Pushpa) सुपरहिट रही थी। इस फिल्म ने दर्शकों का खूब दिल जीत था और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी। पुष्पा की अपार सफलता के बाद से ही फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। वहीं अब अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर है। दरअसल हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है।

कब रिलीज होगी Pushpa 2 ?

अल्लू अर्जुन  ने एक पोस्ट शेयर  करते हुए पुष्पा 2 की रिलीज डेट का ऐलान कर  दिया है। यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानि 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए अल्लू ने इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनका केवल एक हाथ देखा जा सकता है। एक्टर ने अपने हाथ में ढेर सारी अंगूठियां और सोने का ब्रेसलेट पहना है। इसके साथ ही उनकी सबसे छोटी उंगली पर नेलपेंट और हाथ पर खून के कुछ छींटे भी देखे जा सकते है।

बॉक्स ऑफिस पर होगा क्लैश

बता दे कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन‘ भी अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा 2 और सिंघम अगेन के बीच बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

यह भी पढ़े: SIIMA 2022: रणवीर सिंह ने पुष्पा के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर किया डांस, कुछ ऐसा था अल्लू अर्जुन का रिएक्शन 

Exit mobile version