Site icon www.4Pillar.news

SIIMA 2022: रणवीर सिंह ने पुष्पा के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर किया डांस, कुछ ऐसा था अल्लू अर्जुन का रिएक्शन 

SIIMA की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई है। इस अवार्ड समारोह से अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह की कुछ वीडियो सामने आई है, जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे है।

SIIMA की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छायी हुई है। इस अवार्ड समारोह से अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह की कुछ वीडियो सामने आई है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है।

साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) के दसवें संस्करण का 10 सितम्बर को बैंगलुरु में आयोजन किया गया। इस अवार्ड समारोह में साउथ इंडियन इंडस्ट्री के कंई सितारे जैसे अल्लू अर्जुन, यश, विजय देवरकोंडा और कमल हसन आदि शामिल हुए। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस इवेंट में शिरकत की। इस इवेंट की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही है।

पैपराजी पेज इंस्टेंट बॉलीवुड ने अल्लू अर्जुन और रणवीर सिंह के कुछ वीडियो शेयर किए है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर और अल्लू अर्जुन बातचीत में व्यस्त है और उनके साथ पूजा हेगड़े बैठी हुई है।

रणवीर ने री-क्रिएट किया ‘झुकेगा नहीं’ डायलॉग

एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ को रीक्रिएट कर रहे है। इस दौरान अल्लू अर्जुन का रिएक्शन देखने लायक होता है।

श्रीवल्ली पर  किया डांस

रणवीर सिंह ने होस्ट्स के साथ मिलकर ‘पुष्पा’ के गाने श्रीवल्ली का सिग्नेचर स्टेप भी री-क्रिएट किया। रणवीर सिंह के ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहे है। बता दे कि SIIMA में रणवीर सिंह को मोस्ट पॉप्यूलर हिंदी एक्टर इन साउथ इंडिया के अवार्ड से नवाजा गया।

Exit mobile version