Site icon www.4Pillar.news

Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने US में अटैंड किया शंकर महादेवन का लाइव कॉन्सर्ट, दर्शकों के बीच यूं झूमते नजर आए दोनों 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय अमेरिका में है। वीकेंड पर दोनों गायक और संगीतकार शंकर महादेवन के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचे। कॉन्सर्ट के दौरान की उनकी कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस समय अमेरिका में है। हाल ही में दोनों गायक और संगीतकार शंकर महादेवन के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचे। कॉन्सर्ट के दौरान की उनकी कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बी-टाउन के चर्चित और पावरफुल कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अमेरिका में है। हाल ही में दोनों गायक और संगीतकार शंकर महादेवन के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचे, जो कैलिफोर्निया सेन जोस में आयोजित हुआ। इस दौरान की कंई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों को दर्शकों के बीच खूब डांस करते देखा जा सकता है। रणवीर-दीपिका के साथ दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, माता उज्जला पादुकोण और बहन अनिशा भी इस इवेंट में मौजूद रहे।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए दोनों

कॉन्सर्ट के दौरान दोनों इंडियन ऑउटफिट में नजर आ रहे है। रणवीर इस दौरान येलो कलर के कुर्ता पहने नजर आए, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया है। वहीं दीपिका ग्रीन कलर के सलवार सूट में नजर आए।

https://twitter.com/anisha_xox/status/1543760672181440515?s=20&t=9AgmgmBsHRQHWl33XMv8EQ

झूमते नजर आए दोनों

रणवीर-दीपिका के एक फैन ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों दर्शकों की भीड़ के बीच झूमते नजर आ रहे है। बैकग्राउंड में शंकर महादेवन के आवाज सुनी जा सकती है। इस वीडियो के साथ फैन ने रणवीर को जन्मदिन की बधाई दी है।

बता दे कि 6 जुलाई को रणवीर सिंह का जन्मदिन है। कॉन्सर्ट के दौरान भी सिंगर ने उनके लिए हैप्पी बर्थडे सांग गाया गया, वहीं दीपिका भी साथ में गाते हुए नजर आ रही है।

https://twitter.com/ssuldier/status/1543701928353357826?s=20&t=9AgmgmBsHRQHWl33XMv8EQ

सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही है। फैंस दोनों की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे है।

Exit mobile version