Site icon www.4Pillar.news

पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे पर फैमिली संग तिरुपति मंदिर पहुंची Deepika Padukone, देखिए वायरल तस्वीरें 

दीपिका कंई सालों से अपने पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे पर तिरुपति मंदिर जाती रही है। ऐसे में इस बार भी अभिनेत्री अपनी पूरी फैमिली संग मंदिर पहुंची और भगवान का आशीर्वाद लिया। 

दीपिका पादुकोण पिछले कंई सालों से अपने पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे पर तिरुपति मंदिर जाती रही है। ऐसे में इस बार भी अभिनेत्री अपनी पूरी फैमिली संग मंदिर पहुंची और भगवान का आशीर्वाद लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी प्रोफेशनल लाइफ में चाहे कितनी ही व्यस्त क्यों न हो लेकिन अभिनेत्री अपने बीजी शेड्यूल से अपनी फैमिली के लिए समय निकालना कभी नहीं भूलती। दीपिका ने कंई इंटरव्यूज के दौरान ये बात बताई है कि वे अपने पिता प्रकाश पादुकोण के बेहद करीब है। दरअसल दीपिका के पिता और भारत के प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण आज अपना 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। पिता के बर्थडे के मौके पर दीपिका पादुकोण हर साल की तरह इस बार भी तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंची।

फैमिली संग तिरुपति मंदिर पहुंची दीपिका

दीपिका पादुकोण आज अपने अपने पिता प्रकाश पादुकोण, माता और बहन अनिशा संग तिरुपति मंदिर दर्शन करने पहुंची। इस दौरान अभिनेत्री ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थी। उन्होंने लाइट पिंक कलर का सूट, मास्क और एक शॉल पहनी हुई थी। दीपिका के साथ उनके माता-पिता और उनकी छोटी बहन अनिशा को भी मंदिर में देखा जा सकता है।

बात करें दीपिका पादुकोण प्रोफेशनल लाइफ की तो उन्हें लास्ट फिल्म ‘गहराइयाँ‘ में देखा गया था। इसके बाद उनके पास कंई फ़िल्में पाइपलाइन में है। दीपिका जल्द  शाहरुख़ खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास फाइटर और द इंटर्न जैसे फ़िल्में भी है।

Exit mobile version