Site icon www.4Pillar.news

दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए कंगना रनौत ने की राहु-केतु मंदिर में पूजा, बोली- इस साल मैं पुलिस कंप्लेंट कम लव लैटर… 

कंगना रनौत नए साल में अपने दुश्मनो से राहत पाने के लिए राहु-केतु मंदिर में पूजा करने पहुंची। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि  इस साल वे पुलिस कंप्लेंट/FIR  कम और लव लेटर ज्यादा पाना चाहती हैं।

कंगना रनौत नए साल में अपने दुश्मनो से राहत पाने के लिए राहु-केतु मंदिर में पूजा करने पहुंची। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस साल वे पुलिस कंप्लेंट/FIR  कम और लव लेटर ज्यादा पाना चाहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी भी मुद्दे पर खुलकर बातचीत करती हैं, लेकिन कई बार लोगों को एक्ट्रेस की बयानबाजी पसंद नहीं आती और इस कारण अभिनेत्री को कई बार पुलिस कंप्लेंट/FIR जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। नए साल 2022 में उन्हें अपने दुश्मनों से थोड़ी राहत मिले, इसके लिए अभिनेत्री ने राहु-केतु मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

कंगना रनौत ने पूजा के दौरान की अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दो तस्वीरों में वो मंदिर में पूजा कर रही हैं। एक अन्य में वे गाय को चारा खिलाती नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना लिखा, ‘पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही राहु-केतु मंदिर है। यह तिरुपति बालाजी के काफी करीब है। यहां आकर थोड़ी पूजा अर्चना की। पाँचो तत्वों में से वायु तत्व का लिंग यहां स्थित है।

कम पुलिस कम्लेंट पाना चाहती हैं एक्ट्रेस

कंगना ने आगे लिखा, ‘यह बहुत ही अद्भुत जगह हैं। मैं अपने प्यारे दुश्मनों से थोड़ी सी दया की भीख पाने के लिए यहां गई थी। इस साल मैं पुलिस कम्लेंट/FIR कम और लव लेटर ज्यादा पाना चाहती हूँ। जय राहु-केतु जी की।

गौरतलब है की साल 2021 कंगना के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। एक्ट्रेस को अपने विवादित बयानबाजी के कारण कोर्ट और पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़े। नए साल 2022 में उन्हें अपने दुश्मनों से थोड़ी राहत मिले इसके लिए उन्होंने राहु-केतु मंदिर जाकर पूजा की।

Exit mobile version