Site icon www.4Pillar.news

ऋषिकेश पहुंचते ही अमिताभ बच्चन ने याद किए 47 साल पुराने दिन, बोट में बैठ कुछ यूं लिया गंगा मैया का आशीर्वाद

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में है। यहां पहुंचते ही उन्होंने अपने जीवन के 47 साल पुराने दिनों को याद किया। बिग बी ने इस दौरान गंगा मैया का आशीर्वाद भी लिया।

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में है। यहां पहुंचते ही उन्होंने अपने जीवन के 47 साल पुराने दिनों को याद किया। बिग बी ने इस दौरान गंगा मैया का आशीर्वाद भी लिया।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड के ऋषिकेश में है। इस दौरान बिग बी की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे कि ऋषिकेश से बिग बी की कंई पुरानी यादें जुडी हुई है। 47 साल पहले उन्होंने ‘गंगा की सौगंध’ नामक फिल्म की शूटिंग यहां की थी। इस फिल्म से उन्हें फ़िल्मी जगत में काफी पहचान मिली थी।

47 साल पहले आई फिल्म ‘गंगा की सौगंध‘ की शूटिंग ऋषिकेश और उत्तराखंड के कंई हिस्सों में की गई थी। इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया था। बिग बी के करियर के लिए भी यह फिल्म काफी अच्छी साबित हुई थी, क्योंकि इसके बाद उन्हें कंई फिल्मे मिलने लगी थी। इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद लक्ष्मण झूला पुरे देश में चर्चा का विषय बन गया था।

बिग बी ने किया पुरानी यादों को ताजा

अब इतने सालों बाद बिग बी दोबारा ऋषिकेश में शूटिंग करने आए है तो पुरानी यादों को ताजा करना तो बनता है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग के बाद कुछ समय निकालकर पुरानी यादों को ताजा किया। बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनको बोटिंग करते देखा जा सकता है। एक्टर इस दौरान गंगा के पानी को छूकर उनका आशीर्वाद लेते भी नजर आए।

बिग बी ने लिखी प्यारी सी कविता

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने गंगा मैया के लिए एक प्यारी सी कविता भी लिखी है। जो कुछ इस प्रकार है-

‘हे गंगा मैया, हे गंगा मैया; तू जाना हमे नाही रे, हे गंगा मैया

सब जन मिलकर पूजा करे है, सब जन मिलकर पूजा करे है;

मैं आरती उतारूं रे, हे गंगा मैया,

हे गंगा मैया, हे गंगा मैया; तू जाना हमे नाही रे, हे गंगा मैया।’

बात करे फिल्म ‘गुडबाय’ की तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाले है।

Exit mobile version