Site icon www.4Pillar.news

कोरोना महामारी के दौर में अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी हरिवंश राय की याद,शेयर की कविता

कोरोना महामारी के दौर में अमिताभ बच्चन को आई बाबूजी हरिवंश राय की याद,शेयर की कविता

फोटोः अनिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कोरोनावायरस हमारी के दौर में उन्होंने  बाबूजी हरिवंश राय बच्चन को याद करते हुए एक कविता सोशल मीडिया पर साझा की है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वह कोरोनावायरस महामारी के दौर में लोगों को की मदद करते रहते हैं। सदी के महानायक ने सोशल मीडिया पर अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता शेयर करके बताया कि यह दुख भी ज्यादा समय के लिए नहीं रहेगा।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1395098932401688577

बॉलीवुड के शहंशाह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,” बाबूजी के शब्द बार-बार याद आते हैं। इन संकट की घड़ियों में । लिखाई मेरी, लेखन उनका। बिग बी ने बाबूजी की कविता ‘साथ ही साथ में देगा दुख भी’ लिखी है। उन्होंने लिखा,साथी साथ न देगा अब दुःख भी । काल छीनने दुख आता है। सब दुख भी इस प्रिय हो जाता है। नहीं चाहते जब हम दुख की बदले में सुख भी।साथी साथ न देगा दुख भी।”

अमिताभ अमिताभ बच्चन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रशंसकों को यह पोस्ट बहुत पसंद आ रही है और वे जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें ,एक्टर फरहान अख्तर ने कहा-सरकार की तो छोड़िए, आप गोबर की भी आलोचना नहीं कर सकते

कोरोनावायरस महामारी के दौर में अमिताभ बच्चन लोगों की लगातार मदद करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कुछ ही दिन पहले मुंबई में इमरजेंसी के लिए पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर आर्डर किए। अपने लेटेस्ट ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी दी थी।

बिग बी ने साथ ही पोलैंड की सरकार को भी धन्यवाद कहा। अमिताभ बच्चन ने बताया कि 15 मई को पोलैंड से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की शिप भेजी जाएगी। अमिताभ बच्चन ने लिखा,” अभी मैंने जो आर्डर किए हैं वह 5 लीटर वाले हैं। आने वाले दिनों में 10 लीटर 50 लीटर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीद लूंगा और उन्हें अस्पताल में दान करूंगा

Exit mobile version