अमिताभ बच्चन को आई शशि कपूर की याद, तस्वीरें शेयर करते हुए बोले- ‘जमाना बीत गया, न जाने कितनी…’

बिग बी ने एक बार फिर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए तस्वीरें शेयर की है। इस बार उन्होंने शशि कपूर और अपने फ़िल्मी दिनों को याद किया है, जब दोनों एक्टर साथ में काम किया करते थे।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों घर पर अच्छा समय व्यतीत करते नजर आ रहे है। बीते दिन बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे गार्डन एरिया में बैठे सर्दी की धुप का आनंद ले रहे थे। ऐसे में अब उन्होंने शशि कपूर को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक्टर ने याद किया कि न जाने उन्होंने शशि कपूर के साथ कितनी फिल्मों में काम किया होगा।

शेयर किया फोटो कोलाज

अमिताभ बच्चन ने अपनी और शशि कपूर की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। ये तस्वीरें किसी फिल्म के दौरान की लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हे बिग बी ने लिखा, ‘जमाना बीत गया, न जाने कितनी फिल्में साथ में की।’ अमिताभ बच्चन की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। अब तक इन तस्वीरों को 1 लाख से भी ज्यादा  लाइक्स मिल चुके है।

डॉन फिल्म का पोस्टर

बिग बी ने एक और पोस्ट करते हुए डॉन फिल्म का पोस्टर दिखाया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने बताया, ‘शूटिंग से ठीक पहले डॉन की दौड़ पोस्टर बन गई।’

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भी कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसलिए ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स भी काम से थोड़ा ब्रेक लेकर घर पर समय बिता रहे है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन के घर तक भी कोरोना पहुंच गया था। उनके स्टाफ का एक मैंम्बर कोविड पॉजिटिव पाया गया था।

मुंबई के मौसम की यूं की थी तारीफ़

बिग बी ने बीते दिन फैंस को अपना गार्डन दिखाया था। अभिनेता ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें खुला आसमान,चमचमाती धुप दिखाई दे रही थी। उन्होंने मुंबई की तारीफ करते हुए लिखा, साफ नीला आसमान, चमचमाती धुप, ठंडी हवा… ये है मुंबई मेरी जान।’

Comments

Translate »