Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा के बर्थडे पर शेयर किया प्यार भरा पोस्ट

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है । श्वेता बच्चन नंदा के बर्थडे पर ना सिर्फ उनके पिता बल्कि बेटी नव्य नंदा ने भी सोशल मीडिया पर खास अंदाज में बधाई दी है ।

बॉलीवुड के शहंशाह ने बेटी से तक के लिए बहुत ही प्यारी सी पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने उनके बचपन से लेकर जवानी तक की फोटो साझा की है साथ ही तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक शानदार कैप्शन लिखा । ‘बेटियां सबसे अच्छी’ साथ ही उन्होंने दिल और गुलाब वाली इमोजी के साथ इस पोस्ट को साझा किया है ।

मॉम के बर्थडे पर श्वेश्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या ने फैमिली फोटो शेयर की है । वह अपने माता-पिता भाई के साथ नजर आ रही है । नव्य ने फोटो साझा करते हुए लिखा,” हैप्पी बर्थडे मॉम और डैड इसे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता।” आपको बता दें कि श्वेता के साथ साथ आज उनके पति निखिल नंदा का भी बर्थडे है ।

वही बिग बी के बारे में बात करें तो सुवह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन अपने जीवन से जुड़ी खास जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं । हाल ही में उनकी दूसरी आंख की सर्जरी हुई है । जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था । उन्होंने बताया कि यह सर्जरी उनके लिए बेहद खास थी । क्योंकि एक जिंदगी बदलने वाला अनुभव था ।

Exit mobile version