Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- ‘उम्मीद है कि जल्द ही रैंप पर वापसी करूँगा’

अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। वहीं अब बिग बी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अब उनकी तबियत कैसी है। 

अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। वहीं अब बिग बी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्मों में एक्टिव है। दरअसल हाल ही में बिग बी को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी। अभिनेता ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उनकी पसली टूट गई थी, जिसके बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज किया गया। इसके बाद बिग बी अपने घर पर ही आराम कर रहे थे। वहीं अब अमिताभ बच्चन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

दरअसल हाल ही में अमिताभ ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिग बी ब्लैक कलर के ऑउटफिट में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘मेरे ठीक होने के लिए प्रार्थना करने और आप सभी की दुआओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं ठीक हो रहा हूँ। उम्मीद है कि जल्द ही रैंप पर वापिस लौटूंगा।’

बिग बी ने सुनाया पुराना किस्सा

इस फोटो के अलावा अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अलावा जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान भी नजर आ रहे है। यह वीडियो किसी अवार्ड फंक्शन के दौरान का प्रतीत होता है। वीडियो में बिग बी मंच पर अपना कोई पुराना किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे है। वहीं उनकी बातें सुनकर हर कोई खूब हँसते नजर आ रहा है।

अमिताभ बच्चन का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। अभिनेता रितेश देशमुख ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा… एपिक।’ बिग बी के एक फैन ने लिखा, ‘हाहाहा… आपकी बंगाली बहुत अच्छी है।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट कर अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर प्यार बरसाया है।

Exit mobile version