Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए ‘जलसा’ के बाहर लगी फैंस की भीड़, बिग बी ने कुछ इस अंदाज में किया फैंस का अभिवादन, देखिए वीडियो

अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर के बाहर आकर फैंस से मुलाकात करते है। बीते दिन भी बिग बी से मिलने के लिए हजारों की संख्या में फैंस उनके घर के बाहर इक्कठा हो गए। 

अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर के बाहर आकर फैंस से मुलाकात करते है। बीते दिन भी बिग बी से मिलने के लिए हजारों की संख्या में फैंस उनके घर जलसा के बाहर इक्कठा हो गए।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर भी उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते है, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें चाहने वाले उससे भी ज्यादा है। अमिताभ बच्चन के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। इसलिए हर रविवार को उनके घर के बाहर फैंस की काफी भीड़ इक्कठा हो जाती है। बिग बी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते और हर रविवार को वे अपने घर जलसा से बाहर आकर अपने फैंस से मुलाकात करते है।

अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए लगी फैंस की भीड़

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बी से मिलने के लिए हजारों की संख्या में फैंस उनके घर के बाहर इक्कठा हो गए है। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और बाहर आकर अपने फैंस से मुलाकात की। वीडियो मे देखा जा सकता है कि अभिनेता हाथ हिलाते हुए अपने सभी फैंस का अभिवादन कर रहे है।

वीडियो में अमिताभ बच्चन ब्लू और वाइट कलर की जैकेट और ब्लैक पैंट पहने अपने फैंस से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे है। वहीं फैंस भी अपने चहीते अभिनेता की झलक पाकर बेहद खुश जा आ रहे है।

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan: जब नाराज हो जाती है आराध्या बच्चन तो ये गिफ्ट देकर मनाते है अमिताभ बच्चन, किया खुलासा 

सालों से चली आ रही परंपरा

बता दे कि अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर के बाहर फैंस से मुलाकात करते है और ये परंपरा पिछले 30 सालों से चली आ रही है। फैंस से मिलते समय अमिताभ अपने जूते-चप्पल उतार देते है। इसको उन्होंने फैंस के प्रति अपनी ‘भक्ति’ बताया है।

Exit mobile version