Site icon www.4Pillar.news

रश्मिका मंदाना ने शेयर की अमिताभ बच्चन संग तस्वीर, बताया कैसा था बिग बी के साथ काम करने का अनुभव 

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रश्मिका ने हाल ही में एक तस्वीर साझा करते हुए बिग बी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है।  

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रश्मिका ने हाल ही में एक तस्वीर साझा करते हुए बिग बी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है।

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी उनके साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे। रश्मिका ने हाल ही में एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि बिग बी के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा।

रश्मिका ने यूं की बिग बी की तारीफ

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अमिताभ बच्चन संग एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट लिखते हुए अपना अनुभव साझा किया है। रश्मिका ने लिखा, ‘मुझे अभी भी विश्वाश नहीं हो रहा है कि ये सब हो रहा है। सर के साथ एक फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ स्टेज शेयर करने के लिए सक्षम होना, एक हो टॉपिक पर बात करना, उनके साथ तस्वीरें खिंचवाना, हे भगवान।’

बिग बी के साथ काम करन सम्मान की बात: रश्मिका

रश्मिका ने आगे लिखा, ‘वे एक शानदार कलाकार है.. और एक रत्न।  वे हमेशा मेरे साथ एक रील पापा के रूप में बहस करते है। मैं बहुत आभारी हूँ कि मैंने अमिताभ बच्चन सर के साथ ‘गुडबाय’ में काम किया। यह एक सम्मान की बात है और मेरे लिए यह हमेशा सुपर स्पेशल रहेगा।’

बता दे कि विकाश बहल के निर्देशन में बनी ‘गुडबाय’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना के पिता का रोल निभाया है। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version