Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, क्रिकेट खेलते हुए आये नजर, बोले- मुझे लगता है बल्ला जरा छोटा पड़ गया 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बिग बी को क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है। 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में बिग बी को क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर “मिस्टर नटवरलाल” फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। तस्वीर में बिग बी काफी यंग दिखाई दें रहें हैं।

बिग बी ने शेयर की क्रिकेट खेलते हुए की फोटो

अमिताभ बच्चन अक्सर थोड़े -थोड़े समय के पश्चात थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अमिताभ काफी यंग दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने हाथ में बल्ला पकड़ा हुआ है। बेट बिग बी की हाइट के मुकाबले काफी छोटा लग रहा है।

बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी ये तस्वीर मिस्टर ‘नटवरलाल फिल्म’ के सेट की है। शूटिंग के दौरान जब अगला शॉट रेडी हो रहा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आई थिंक, बल्ला जरा छोटा रह गया। ”

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट

बता दे कि ‘मिस्टर नटवरलाल’ उस समय की काफी हिट फिल्म रही थी। अमिताभ के साथ-साथ इस फिल्म में रेखा और कादर खान भी नजर आये थे।

बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो बॉलीवुड के शहंशाह इन दिनों फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आ रहें हैं। इसके साथ-साथ अमिताभ बच्चन जल्द ही कंई फिल्मों जैसे- झुंड, बह्रमास्त्र, अलविदा और हॉलीवुड की भी की फिल्म ‘दा इंटर्न’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version