Site icon www.4Pillar.news

इस दिन शुरू होगा अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15

इस दिन शुरू होगा अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15

Kaun Banega Crorepati शो को बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई बड़े चाव से देखता है। यही वजह है कि अमिताभ बच्चन के इस शो का हर किसी को इंतजार रहता है। अब जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति शो के सीजन 15 का आगाज होने जा रहा है।

कौन बनेगा करोड़पति शो जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा है। पिछले दो दशक से भी अधिक समय से अमिताभ बच्चन इस शो के जरिए लोगों क मनोरंजन कर रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन बनेगा करोड़पति शो में आपकी मुलाकात अमिताभ बच्चन से कब होने वाली है। चलो बता ही देते हैं, कौन बनेगा करोड़पति शो का पहला एपिसोड स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा।

15 अगस्त 2023

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शुरू होने वाले शो के लिए बिग बी ने वादा किया था कि इस बार शो में कुछ हटकर दिखाया जाएगा। आज से 23 साल पहले यानि 2000-2001 में कौन बनेगा करोड़पति शो का पहला सीजन स्टार प्लस टीवी चैनल पर दिखाया गया था। इस शो के जरिए बड़े पर्दे के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने टीवी पर डेब्यू किया था। हालांकि, शुरू में यह शो ज्यादा टीआरपी नहीं बटोर पाया था। यही वजह रही कि पहले सीजन के बाद मेकर्स ने चार साल का ब्रेक लिया था। 5 अगस्त 2005 में अमिताभ बच्चन इस शो में फिर नजर आए थे। यह शो का दूसरा सीजन था।

शाहरुख खान ने होस्ट किया

अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति शो सीजन 2 को उस समय तब बंद करना पड़ा था जब बिग बी बीमार पड़ गए थे। मेकर्स को न चाहते हुए भी शो के प्रसारण को रोकना पड़ा था। केबीसी के सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। लेकिन शाहरुख खान शो में बिग बी जैसा जलवा नहीं दिखा पाए थे।

साल 2010 से केबीसी शो सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है। पिछले 13 साल से यह शो खूब सुर्ख़ियों में रहता आ रहा है। हालांकि, हर सीजन के अंत में यह खबर भी वायरल होती है कि यह अमिताभ बच्चन का आखिरी शो होगा लेकिन बिग बी शो में फिर से नए अंदाज में नजर आते हैं। इस बार फिर अमिताभ बच्चन दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाले हैं।

Exit mobile version