Site icon www.4Pillar.news

Amitabh Bachchan: रविवार को ‘जलसा’ के बाहर इक्कठा होने वाले फैंस को अमिताभ बच्चन ने दी चेतावनी, कही ये बात 

Amitabh Bachchan: रविवार को 'जलसा' के बाहर इक्कठा होने वाले फैंस को अमिताभ बच्चन ने दी चेतावनी, कही ये बात

अमिताभ बच्चन के फैंस हर रविवार को उनसे मिलने के लिए उनके घर ‘जलसा’ के बाहर इक्कठा होते है। लेकिन हाल ही में बिग बी ने उनके घर के बाहर इक्कठा होने वाले फैंस को चेतावनी दी है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की दुनिया दीवानी है। बिग बी के प्रति लोगों का प्यार ऐसा है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। वहीं रविवार का दिन अमिताभ के फैंस के लिए किसी त्यौहार से कम नहीं होता है, क्योंकि हर रविवार को बिग बी अपने घर के बाहर आकर अपने फैंस से मुलाकात करते है। यह परंपरा काफी सालों से चली आ रही है, लेकिन अब अमिताभ ने अपने घर के बाहर इक्कठा होने वाले फैंस को चेतावनी दी है।

बिग बी ने फैंस से कही ये बात

दरअसल अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर जलसा के बाहर आकर अपने फैंस से मुलाकात करते है। इस दौरान जलसा के बाहर फैंस की भीड़ देखने लायक होती है। वहीं अब बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट के जरिए अपने घर के बाहर इक्कठा होने वाले फैंस को आगाह किया है। अभिनेता ने बताया कि उनके घर के बाहर कुछ कंस्ट्रक्शन वर्क चल रहा है, जिसे केवल  रविवार को ही पूरा करने की अनुमति मिली है। इसके अलावा उन्हें कुछ काम भी है तो घर लौटते हुए देरी हो जाएगी।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, “निश्चित रूप से कल जलसा के गेट पर नहीं आ पाऊंगा। उस स्थान पर कुछ काम चल रहा है जिसे रविवार के दिन ही पूरा करना है। मेरी पूरी कोशिश रहेगी की शाम तक पहुंच जाऊं लेकिन काम की वजह से देरी भी हो सकती  है और ऐसा भी हो सकता है कि मैं पहुंच ही नहीं पाऊँ। तो मैं पहले  से ही आप सभी को चेतावनी दे रहा हूँ ”

इन फिल्मों में नजर आएँगे बिग बी

बता दे कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग में व्यस्त है। इसके अलावा बिग बी प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में भी नजर आएंगे।

Exit mobile version