Site icon www.4Pillar.news

बहु ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के अस्पताल से छुट्टी मिलने पर रो पड़े अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोरोना वायरस परीक्षण नेगेटिव आने के बाद नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। अभिषेक बच्चन ने दोनों के छुट्टी मिलने की जानकारी एक ट्वीट के दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या कोरोना वायरस परीक्षण नेगेटिव आने के बाद नानावटी अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं। अभिषेक बच्चन ने दोनों itके छुट्टी मिलने की जानकारी एक ट्वीट के दी है।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी देते हुए अभिषेक बच्चन ने सोमवार के दिन एक ट्वीट किया। अभिषेक ने लिखा ,”आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। हमेशा के लिए प्रेरित। ऐश्वर्या और आराध्या ने शुक्र है कि नकारात्मक परीक्षण किया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वे अब घर पर होंगे। मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ की देख-रेख में अस्पताल में रहते हैं। ”

अमिताभ बच्चन ने बहु ऐश्वर्या राय और पौती आराध्या के नानावटी अस्पताल से छुट्टी मिलने पर ख़ुशी जताते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें बिग बी ने लिखा ,” अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं ना रोक पाया अपने आंसू। प्रभु तेरी कृपा अपरंपार है। ” बिटिया आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन के नानावटी अस्पताल से कोरोना वायरस नकारात्मक रिपोर्ट आने के बाद डिस्चार्ज होने पर अमिताभ बच्चन रो पड़े।

आपको बता दें ,11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना पॉजिटिव आने पर ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था ,जिनको अब छुट्टी मिल चुकी है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अभी कुछ दिन अस्पताल में रहेंगे।

Exit mobile version