Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या झुग्गी-झोंपड़ियों के बच्चों को नेशनल लेवल प्लेयर बना पाएंगे बिग बी ?

अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या झुग्गी-झोंपड़ियों के बच्चों को नेशनल प्लेयर बना पाएंगे बिग बी ?

अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में एक स्पोर्ट्स कोच की भूमिका निभाई है, जो स्लम एरिया के बच्चों की एक फुटबॉल टीम बनाते है।

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का दर्शक कब से इंतजार कर रहे है। परंतु अब दर्शको का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। ‘झुंड’ का ट्रेलर आज रिलीज हो चूका है। यह फिल्म सोशल वर्कर विजय बरसे की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने स्पोर्ट्स कोच की भूमिका निभाई है, जो अपनी कड़ी मेहनत के बाद स्लम एरिया के बच्चों को एक नेशनल प्लयेर के रूप में तब्दील करते है।

बता दे कि इस फिल्म को निर्देशक नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। बिग बी के अलावा इस फिल्म में आकाष तोसर और रिंकू राजगुरु लीड रोल में नजर आने वाले है।

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि विजय (अमिताभ बच्चन) झुग्गी-झोंपड़ियों में रहने वाले बिगड़े हुए बच्चों को नेशनल लेवल के खिलाडी बनाते है। ये ऐसे बच्चे होते है जो काम के अभाव के कारण आपराधिक गतिविधियों में लिप्त होते है और उनके बोलने,रहने आदि का कोई ढंग नहीं होता

हालाँकि ऐसे बच्चों को नेशनल प्लेयर बनाने में उन्हें काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ता है और दुनिया के ताने सुनने पड़ते है। संक्षिप्त में कहे तो जिन बच्चों को दुनिया झुंड कहती है अमिताभ बच्चन को उनमे एक नेशनल लेवल की फुटबॉल टीम नजर आती है।

कब रिलीज होगी फिल्म

बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो यह काफी बार पोस्टपोन हो चुकी है। झुंड सबसे पहले सितम्बर 2019 में रिलीज होने वाली थी। परन्तुं तब से कभी कोविड की वजह से तो कभी अन्य कारणों से इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती रही। आख़िरकार अब यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version