Site icon www.4Pillar.news

आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,देखें वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक नया गाना 'लगा के वैसलीन' रिलीज हो गया है। उनके इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है।आम्रपाली दुबे का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक नया गाना ‘लगा के वैसलीन’ रिलीज हो गया है। उनके इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है।आम्रपाली दुबे का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना’ के पहले पार्ट में ‘लगा के फेयर एंड लवली’ गाने ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया था। अब इसी फिल्म के तीसरे पार्ट का एक गाना ‘लगा के वैसलीन’ भी खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे जमकर ठुमके लगाती हुई नजर  रही है।

आम्रपाली दुबे के इस गाने को अब तक 307310 देखा जा चूका है। इस गाने को ‘खेसारी लाल यादव’ और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने का लिरिक्स यादव राज ने तैयार किया है। संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं। आम्रपाली दुबे मेंहदी लगा के रखना पार्ट 3 के ‘लगा के वैसलीन’ गाने से बेहद खुश हैं। शिल्पा शेट्टी का मेकअप वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर बहुत खुश हैं। फिल्म के इस गाने में आम्रपाली दुबे ने बहुत ही आकर्षक डांस किया है। इस गाने में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं। Video:तेज बारिश में झूम कर नाची एक्ट्रेस अदा शर्मा

Exit mobile version