Site icon www.4Pillar.news

Anant Radhika Pre Wedding Pics & Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो, देखें रिहाना का डांस

रिलायंस समूह प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है। अनंत और राधिका की प्री वेंडिंग का फंक्शन जारी है। प्री वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के अलावा क्रिकेट जगत और विश्व की जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया है।

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग कहानी

गुजरात का एक सुंदर शहर जामनगर, जहां रोजाना कई प्रेम कहानियां रंग भरती हैं। वहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्यार की नई कहानी शुरू हो रही है। यह दोनों देश के प्रमुख परिवारों में से हैं। लेकिन इनकी प्रेम कहानी सबसे महत्वपूर्ण है।

राधिका और अनंत

कहा जाता है कि अनत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक साथ पढ़े-बढ़े हुए। एक सोशल इवेंट में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया था। दोनों शादी से पहले ही एक-दूसरे के साथ अपने विचारों और सपनों को साझा करने में लगे थे।

अब जामनगर की सबसे खूबसूरत इमारत में अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का फंक्शन चल रहा है। जिसका आज दूसरा दिन है। राधिका और अनंत की पके प्री वेडिंग फंक्शन में हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना ने परफॉर्म किया। उन्होंने Bitch Better Have My Money सॉन्ग पर परफॉर्म क्या। रिहाना आज सुबह ही वापस अपने देश चली गई हैं।

रिहाना का डांस वीडियो

एमएस धोनी और साक्षी धोनी

प्री वेडिंग फंक्शन के पहले दिन राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने के दूसरे के साथ सुंदर और प्रेम भरा समय बिताया। इस फंक्शन में एमएस धोनी और उनकी पत्नी शाक्षी धोनी ने शिरकत की। समारोह में शामिल, क्रिकेटर माही और उनकी पत्नी काफी खूबसूरत लग रहे थे।

अनंत और राधिका की प्री वेडिंग में शाहरुख खान

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा बॉलीवुड के ‘बाजीगर’ शाहरुख खान ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में शिरकत की। शाहरुख खान ने डांस भी किया। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं, प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान राधिका मर्चेंट काफी खूबसूरत लग हैं। राधिका मर्चेंट पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। सभी फोटो क्रेडिट :इंस्टाग्राम

Exit mobile version