Site icon www.4Pillar.news

Ananya Panday ने शेयर किया अपने बचपन का क्यूट वीडियो, शाहरुख खान के गानों पर डांस करती दिखी चंकी पांडे की लाड़ली 

Ananya Panday ने शेयर किया अपने बचपन का क्यूट वीडियो, शाहरुख खान के गानों पर डांस करती दिखी चंकी पांडे की लाड़ली

Ananya Panday: अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने बचपन का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में छोटी सी अन्नया, शाहरुख खान के गानों पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वहीं आज एक्ट्रेस ने अपना एक चाइल्डहुड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें गाने गाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में अन्नया के अलावा उनके पिता चंकी पांडे, माँ भावना पांडे और छोटी बहन राशा पांडे को भी देखा जा सकता है।

Ananya Panday के बचपन का वीडियो

सामने आए वीडियो में अन्नया पांडे को खुद गाने गाते और डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं इस दौरान उनके पिता और एक्टर चंकी पांडे उनकी वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में अन्नया की बहन राशा को बेड पर लेटे देखा जा सकता है, वहीं माँ भावना उनकी परफॉर्मेंस एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा, ‘कम महत्वपूर्ण मेरे जीवन का एक ट्रेलर, और फराह खान के लिए एक गुप्त ऑडिशन भी।’

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

अनन्या के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे है। फराह खान ने लिखा, ‘आप सेलेक्ट हो गए हो।’ रवीना टंडन ने लिखा, ‘बहुत क्यूट।’ शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘Awww’ मनीषा लांबा ने लिखा, ‘काश मैं तुम्हे तब जानती जब तुम उस उम्र की थी।’ वहीं अर्जुन कपूर ने फनी अंदाज में लिखा, ‘यह जानकार खुशी हुई कि तुमने सिंगिंग का रास्ता नहीं चुना।’  इसके अलावा भी कंई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

Exit mobile version