Site icon www.4Pillar.news

आर्यन खान से लेकर जान्हवी कपूर तक हैलोवीन पार्टी में शामिल हुए ये सितारे, देखिए वीडियो 

मुंबई में बीती रात एक भव्य हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया गया। इस हैलोवीन पार्टी में शाहरुख़ खान के लाडले आर्यन खान से लेकर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या तक कंई स्टारकिड शामिल हुए। 

मुंबई में बीती रात एक भव्य हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया गया। इस हैलोवीन पार्टी में शाहरुख़ खान के लाडले आर्यन खान से लेकर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या तक कंई स्टारकिड शामिल हुए।

ओरहान अवत्रामणि उर्फ़ ओरी ने बीती रात मुंबई में एक भव्य हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया। बता दे कि ओरहान एक एक्टिविस्ट है और कंई स्टारकिड उनके अच्छे दोस्त है।ओरहान अवत्रामणि की इस पार्टी में जान्हवी कपूर,शनाया कपूर, नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे, सारा अली खान समेत कंई स्टारकिड्स शामिल हुए लेकिन जिस स्टारकिड ने अपने लुक से सबका ध्यान खींच लिया वे थे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान। आर्यन इस पार्टी में एकदम अलग अंदाज में नजर आए।

आर्यन खान

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने आर्यन खान का ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आर्यन आल ब्लैक लुक में नजर आ रहे है। उन्होंने आँखों के नीचे डार्क मेकअप किया हुआ था और गले में एक क्रॉस डाला हुआ था। इस लुक में आर्यन हैलोवीन थीम के लिए एकदम जच  रहे थे।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने हैलोवीन पार्टी के लिए ऑफशोल्डर ब्लैक ऑउटफिट चुना था। इस ऑउटफिट में जान्हवी बेहद खूबसूरत दिख रही थी।

सारा अली खान

सारा अली खान ओरहान की काफी अच्छी दोस्त है। इसलिए अपने दोस्त की पार्टी में सारा शामिल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। हैलोवीन पार्टी में सारा सिल्वर क्रॉप  टॉप और ब्लैक लेदर मिनी स्कर्ट में नजर आई। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने अपने कर्ली बालों को खुला रखा था।

अन्नया पांडे

अभिनेत्री अनन्या पांडे भी हैलोवीन पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान अनन्या पिंक क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आई।

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हैलोवीन पार्टी में अल्लादीन की राजकुमारी जैस्मीन के लुक में नजर आई। इस दौरान उन्होंने लाइट ब्लू कलर का ऑउटफिट कैरी किया था।

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे और एक्टर अहान शेट्टी भी इस पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ भी उनके साथ नजर आई।

Exit mobile version