Site icon www.4Pillar.news

आदित्य रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई अन्नया पांडे, देखिए वीडियो 

आदित्य रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई अन्नया पांडे,  देखिए वीडियो

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को बीते दिन डिनर डेट के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया। दोनों को साथ में देख एक बाद फिर दोनों के डेटिंग कयास लगाए जा रहे है।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बॉलीवुड पार्टी हो या कोई इवेंट दोनों अक्सर साथ में  नजर आते है। बस यही सब देख कयास लगाए जा रहे है कि आदित्य और अनन्या एक दूजे को डेट कर रहे है। वहीं बीते दिन एक्टर रणबीर कपूर ने भी दोनों के रिलेशनशिप के बारे में हिंट दिया है। रणबीर ने एक इंटरव्यू  के दौरान कहा कि आदित्य रॉय कपूर को एक लड़की पसंद  है जिसका नाम A से शुरू होता है।

डिनर डेट पर स्पॉट हुए आदित्य-अनन्या

इन अब के बीच आदित्य रॉय कपूर और अन्नया पांडे एक बार फिर साथ में नजर आए। दरअसल बीते दिन दोनों को डिनर डेट के लिए एकसाथ स्पॉट किया गया पैपराजी वायरल भयनी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे है। डिनर डेट के लिए आदित्य ने आल ब्लैक लुक चुना था जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं अनन्या भी इस दौरान ब्लू कलर की शार्ट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी।

फिर उडी डेटिंग की अफवाहें

आदित्य और अन्नया पांडे को एकसाथ देख फिर दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगाए जा रहे है। बता दे कि पिछले काफी समय से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को एकसाथ स्पॉट किया जा रहा है। वहीं बीते दिन रणबीर कपूर ने भी दोनों के रिश्ते के बारे में हिंट दिया है। रणबीर ने कहा कि आदित्य रॉय कपूर एक लड़की को पसंद करते है जिसका नाम ‘A’ लेटर से शुरू होता है। अब भले है रणबीर ने सिर्फ A ही कहा हो लेकिन लोग कयास लगा रहे है कि उनका इशारा अन्नया की तरफ ही था।

Exit mobile version