Site icon www.4Pillar.news

Ranbir Kapoor: रियलिटी शो में पहुंचे रणबीर कपूर को छोटी बच्ची ने कहा ‘अंकल’, कुछ ऐसा था एक्टर का रिएक्शन 

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो में पहुंचे। इस दौरान एक छोटी सी बच्ची ने बातचीत के दौरान उन्हें अंकल कहकर बुलाया। 

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो में पहुंचे। इस दौरान एक छोटी सी बच्ची ने बातचीत के दौरान उन्हें अंकल कहकर बुलाया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रणबीर और श्रद्धा इन दिनों जमकर इस फिल्म के प्रमोशन में लगे है। वहीं  हाल ही में रणबीर कपूर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। इस दौरान वहां एक छोटी सी कंटेस्टेंट ने उन्हें ‘अंकल’ कहकर बुलाया।

बच्ची ने रणबीर कपूर को कहा ‘अंकल’

दरअसल सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रणबीर कपूर को इंडियन आइडल के सेट पर देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर एक छोटी सी कंटेस्टेंट से खूब बातचीत करते है। बातचीत के दौरान वो छोटी सी बच्ची रणबीर को ‘अंकल’ कहकर बुलाती है।

अंकल कहे जाने पर कुछ ऐसा था रिएक्शन

उस कंटेस्टेंट के मुँह से ‘अंकल’ सुनकर रणबीर कपूर हैरान रह जाते है। रणबीर उस कंटेस्टेंट को कहते है कि ‘यार मुझे अंकल मत बोल यार।’ इसके बाद कंटेस्टेंट उनसे पूछती है  कि ‘आप ही बता दीजिए मैं आपको क्या कहकर बुलाऊँ।’ तब एक्टर कहते है मुझे ‘आरके’ बोल दे। तब उस छोटी सी कंटेस्टेंट ने एक्टर को उनके चेहरे पर कलर लगवने की रिक्वेस्ट की। इसके बाद रणबीर उस बच्ची से कलर लगवाते है और खुद भी उनके चेहरे पर थोड़ा सा कलर लगा देते है।

इंडियन आइडल 13 का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Exit mobile version