Site icon www.4Pillar.news

विजय देवरकोंडा संग लोकल ट्रेन में सफर करने निकली अनन्या पांडे, देखिए वायरल तस्वीरें और Video 

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में दोनों मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते जा आ रहे है। 

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में दोनों मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आ रहे है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब दोनों स्टार्स जोरों-शोरों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे है। हाल ही में दोनों को मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा गया था। इस दौरान दोनों ने बच्चों के साथ खूब डांस भी किया था।

अनन्या-विजय ने किया लोकल ट्रेन में सफर

हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म प्रमोशन के चलते मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए। खास बात ये है कि विजय देवरकोंडा इस दौरान भी वही चप्पल पहने नजर आए जो उन्होंने ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान पहनी थी। फैंस को उनका ये सिंपल लुक खूब पसंद आ रहा है। वहीं अनन्या पांडे येलो टॉप, ब्लू डेनिम जींस में काफी स्टाइलिश नजर आई।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

अनन्या पांडे ने इस दौरान की कंई तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की है। पहली तस्वीर में विजय, अनन्या की गोद में सिर रखकर आराम फरमाते नजर आ रहे है। वहीं अगली तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देते नजर आ रही है।

बता दे कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलगु,कन्नड़ और मलयालम भाषाओँ में रिलीज होगी। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे के साथ माइक टायसन,राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे और अली भी नजर आएँगे।

Exit mobile version