Site icon www.4Pillar.news

पाकिस्तान से भारत लौटीं अंजू, पति और बच्चों के लिए ये है अगला प्लान

पाकिस्तान से भारत लौटीं अंजू, पति और बच्चों के लिए ये है अगला प्लान

अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के लिए पाकिस्तान गई महिला अंजू वागा बॉर्डर के रास्ते भारत लौट आई हैं। अंजू ने अपने भारतीय पति और बच्चों को लेकर प्लान बनाया हुआ है।

अपने फेसफूक फ्रेंड नसरुल्लाह के लिए भारत से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में जुलाई महीने में गई अंजू अब भारत वापस लौट आई हैं। बुधवार देर शाम को पाकिस्तान से वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत पहुंची अंजू से पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस और आईबी ने गहन पूछताछ की। जांच एजेंसियों ने पूछताछ के बाद अंजू को दिल्ली के लिए उड़ान भरने की अनुमति दी। जांच एजेंसियों ने अंजू से पाकिस्तान की रक्षा एजेंसियों के साथ किसी भी संपर्क के बारे में पूछा था। जिसे उन्होंने नकार दिया।

क्या है अंजू का अगला प्लान ?

जांच एजेंसियों की पूछताछ के दौरान अंजू ने भारत में अपनी अगली योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने इस बात का संकेत दिया कि वह फिर से पाकिस्तान जाएंगी। सूत्रों से मिली रिपोर्ट के अनुसार, अंजू अपने भारतीय पति अरविंद को तलाक देकर अपने बच्चों के साथ भारत से पाकिस्तान जाएंगी। वहीं, जब अंजू के भारतीय पति अरविंद से उनकी पाकिस्तान से वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही अरविंद  ने ये भी कहा कि उन्हें अंजू से जुडी किसी चीज के बारे में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पाकिस्तान जाकर अंजू ने नसरुल्लाह से किया निकाह, बनी फातिमा, वीडियो वायरल

मैं खुश हूं

हालांकि, दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद अंजू मीडिया को ब्यान देने से बचती नजर आई। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि वह खुश हैं और इस मामले पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं।

सीमा हैदर और अंजू के बाद चर्चा में है शादाब-बारबरा की लव स्टोर, शादी कर बसना चाहते हैं पोलैंड

बता दें, अंजू इसी वर्ष 27 जुलाई को पाकिस्तान चली गई थीं। अंजू ने पाकिस्तान जाकर इस्लाम धर्म अपनाया और अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के साथ निकाह किया। नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूख्वा जिला के मोहल्ला कलसु में रहता है। अंजू के अनुसार, वह दवाइयों का कारोबार करता है।

Exit mobile version