Site icon www.4Pillar.news

नसरुल्लाह से निकाह कर अब पछता रही है पाकिस्तान गई अंजू, बोली-जल्दबाजी में गलती हो गई

नसरुल्लाह से निकाह कर अब पछता रही है पाकिस्तान गई अंजू, बोली-जल्दबाजी में गलती हो गई

अंजू ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं जिस योजना के तहत पाकिस्तान आई थी, सोचा कुछ था, हो कुछ और गया। जल्दबाजी में गलती हो गई।

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने नसरुल्लाह संग निकाह कर लिया है। वहां जाकर उसने अपना धर्म भी बदल लिया है। पाकिस्तान सरकार द्वारा अंजू का वीजा भी बढ़ा दिया गया है। इसी बीच अंजू को अपने किए पर पछतावा हो रहा है। कुछ समय तक नस्रउल्लाह से शादी कर खुश नजर आए रही अंजू को अब अपनी गलती पर पछतावा हो रहा है। अंजू ने कहा कि उसने जल्दबाजी में बड़ी गलती कर दी है। सोचा कुछ और था और हो कुछ और गया।

हो गई गलती

दरअसल, अंजू को अब अपने बच्चों की याद आ रही है। बीबीसी उर्दू को दिए गए इंटरव्यू में अंजू ने कहा ,” यहां सब ठीक ठाक है। मैं जिस योजना के साथ पाकिस्तान आई थी, सोचा कुछ था और हो कुछ और गया है। मैं जल्दबाजी में गलती कर बैठी। यहां जो कुछ हुआ है, उसकी वजह से भारत में मेरे परिवार को जलालत का सामना करना पड़ा। यही वजह है कि मैं दुखी हूं। मेरे प्रति मेरे बच्चों के मन में क्या छवि बनी होगी। इसलिए में वहां जाना चाहती हूं। मेरे पास हर सवाल का जवाब है। मैं सबका सामना करना चाहती हूं। ”

खैबर पख्तूख्वा में अंजू

बता दें,  पिछले महीने अंजू बिना अपने परिवार को बताए पकिस्तान के खैबर पख्तूख्वा चली गई थी। उसने पाकिस्तान पहुंचने के बाद अपने पति अरविंद को फोन पर वहां पहुँचने की जानकारी दी थी। जिसके बाद अरविंद हैरान रह गया था। बाद में अंजू और नसरुल्लाह की शादी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दोनों खैबर पख्तूख्वा की वादियों में घूमते नजर आए थे। हालांकि , शुरू में अंजू यह कहती रही कि उसने नसरुल्लाह संग निकाह नहीं किया लेकिन बाद में स्थानीय मीडिया ने शादी की खबर को कन्फर्म कर दिया था।

Exit mobile version