Site icon www.4Pillar.news

सीमा हैदर और अंजू के बाद अब जोधपुर के अरबाज ने कराची की अमीना संग ऑनलाइन किया निकाह

सीमा हैदर और अंजू के बाद अब जोधपुर के अरबाज ने कराची की अमीना संग ऑनलाइन किया निकाह

Arbaaz married Ameena: सीमा हैदर और सचिन मीणा, अंजू और नसरुल्लाह के बाद एक और लव स्टोरी सामने आई है। जहां भारत के राजस्थान राज्य के जोधपुर जिला के वकील अरबाज ने कराची की अमीना संग ऑनलाइन निकाह किया है। अमीना को वीजा मिलने में होने वाली देरी के चलते ऑनलाइन विवाह किया।

भारत और पाकिस्तान के राजनीतिक रिश्ते अच्छे नहीं हैं लेकिन दो देशों के प्रेमियों के रिश्ते अच्छे नजर आ रहे हैं। दोनों देशों के प्रेमी जोड़े एक दूसरे संग शादी कर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले सीमा हैदर-सचिन मीणा उसके बाद अंजू और नसरुल्लाह की शादियां चर्चा में रही। अब जोधपुर के वकील अरबाज और पाकिस्तान के कराची शहर की अमीना के ऑनलाइन निकाह की खूब चर्चा हो रही है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अरबाज और अमीना ने पिछले हफ्ते ऑनलाइन निकाह किया है। बिना किसी हंगामे और शोर-शराबे के काजी ने अमीना और अरबाज का ऑनलाइन निकाह कराया। जिसे जोधपुर और कराची शहर में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीनों पर दिखाया गया। दोनों का विवाह 2 अगस्त को हुआ।

ऑनलाइन शादी

निकाह के बारे में दूल्हे अरबाज के पिता ने कहा,” पाकिस्तान में अपने रिश्तेदारों के जरिए हमने सगाई कराई थी। हम अमीना के वीजा लगने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन वीजा लगने में देरी हो रही है और हमने ऑनलाइन निकाह  कराने का फैसला लिया। ”

दूल्हे के पिता मोहम्मद अफजल ने कहा,” भले ही भारत और पाकिस्तान के रिश्ते तनावपूर्ण हों, इससे शादी पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा है। हम अमीना के वीजा का इंतजार करेंगे। ” उनहोंने कहा-वीजा प्रक्रिया आसान होनी चाहिए। क्योंकि अब दोनों की शादी हो चुकी है।

सीमा और अंजू

वहीं, बात करें सीमा हैदर और अंजू के बारे में, सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत अपने प्रेमी सचिन से मिलने पहुंची थी। वह अपने साथ चार बच्चों को लेकर आई है। फ़िलहाल, सीमा हैदर नोएडा के रबूपुरा में सचिन मीणा के साथ रह रही है। वहीं, अंजू ने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह संग निकाह कर लिया है। अंजू पहले से शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं।

Exit mobile version