Site icon www.4Pillar.news

दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज लिखने वाला शख्स गिरफ्तार, कौन है आरोपी अंकित गोयल

दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज लिखने वाला शख्स गिरफ्तार, कौन है आरोपी अंकित गोयल

दिल्ली मेट्रो में सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज लिखने वाले शख्स अंकित गोयल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मेट्रो यूनिट की दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज लिखने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दिल्ली के पटेल नगर मेट्रो स्टेशन और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी वाले मैसेज लिखे थे। आरोपी ने 19 मई को दोनों मेट्रो स्टेशन पर इंग्लिश में धमकी भरे संदेश लिखे थे। जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर आरोप लगाए थे। अब आरोपी शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कौन है केजरीवाल को धमकी भरे मैसेज लिखने वाला अंकित गोयल ?

पुलिस के अनुसार, दिल्ली मेट्रो में अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने वाले शख्स का नाम अंकित गोयल है। उसकी उम्र 33 वर्ष है। पुलिस के अनुसार, वह बेहद पढ़ा-लिखा। वह एक नामी बैंक में काम करता है। आरोपी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है। अंकित गोयल बरेली के एक बैंक में लोन मैनेजर के पद पर तैनात है। ”

आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं : पुलिस

प्रारंभिक जांच के बाद दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि, पुलिस ने ये भी कहा कि अंकित गोयल की फ़िलहाल मेडिकल जांच नहीं हुई है। उसकी वास्तविक मानसिक हालत के बारे में मेडिकल जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस का दावा है कि वह किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ है। घटना वाले दिन आरोपी ग्रेटर नोएडा में एक संपत्ति की रजिस्ट्री के मामले में दिल्ली आया था। इस दौरान वह एक फाइव स्टार होटल में ठहरा था और काम होने के बाद वापस चला गया था।

Exit mobile version