Site icon www.4pillar.news

Arvind Kejriwal News: CM अरविंद केजरीवाल के PS बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

CM अरविंद केजरीवाल के PS बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Arvind Kejriwal News: 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद के आवास में AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथिततौर पर मारपीट हुआ थी। पूर्व डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष मालीवाल ने AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर मारपीट का आरोप लगाया था। अब बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्रवार के दिन आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। स्वाति मालीवाल का आरोप है कि बिभव कुमार ने उनके साथ सीएम हाउस में मारपीट की थी। स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की। यहां तक कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए।

दरअसल, स्वाति मालीवाल 13 को सुबह करीब आठ बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से उनके आवास में मिलने पहुंची थीं। सीएम के सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों के अनुसार,मालीवाल ने सीएम से मिलने के लिए पहले से कोई अपॉइंटमेंट नहीं ली थी। यही वजह है कि उन्हें केजरीवाल ने नहीं मिलने दिया गया।

दूसरी तरफ स्वाति मालीवाल का आरोप है कि सीएम हाउस में उनके साथ बदसलूकी की गई। ये विवाद बढ़ने के बाद आम आदमी पार्टी ने सीएम हाउस के दो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। AAP द्वारा शेयर किए गए पहले वीडियो में स्वाति मालीवाल मुख्यमंत्री आवास में सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वह स्टाफ को धमकी देती हुई नजर आ रही हैं। आज शनिवार के दिन आम आदमी पार्टी ने सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल से जुड़ा दूसरा वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह सीएम हाउस से बाहर आती हुई नजर आ रही हैं।

इसी बीच स्वाति मालीवाल ने घटना के तीन दिन बाद मामले की शिकायत दर्ज कराने के बाद अपना मेडिकल भी करवाया। मेडिकल रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल के शरीर पर कई जगह चोटें लगने की पुष्टि की गई है।

वहीं, हाल ही में यूके से अपनी आंख का ऑपरेशन कराने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा भी वापस दिल्ली पहुंच चुके हैं। भारत वापस आने के बाद राघव चड्ढा सबसे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे उसके बाद वह सिविल पुलिस लाइन पुलिस स्टेशन पहुंचे। जहां  बिभव कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है।

दूसरी तरफ, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव बिभव कुमार के वकील ने गिरफ्तारी को लेकर कहा कि हमें अभी तक पुलिस की तरफ से कोई सुचना नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली पुलिस को ईमेल कर दी है। हम जांच में पूरा सहयोग देंगे।

दिल्ली पुलिस ने आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव बिभव कुमार को हिरास्त में लिया हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version