Site icon www.4Pillar.news

अंकिता भंड़ारी ने अपनी मौत से पहले किया था दोस्त को मैसेज, लिखा- पुलकित मुझे वेश्या बनाने पर तुला है

अंकिता भंडारी मर्डर केस में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मृतका रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्या पर वेश्यावृति के धंधे में धकेलने का आरोप लगती हुई सुनाई दे रही है।

अंकिता भंडारी मर्डर केस में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मृतका रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्या पर वेश्यावृति के धंधे में धकेलने का आरोप लगती हुई सुनाई दे रही है।

उत्तराखंड रिजॉर्ट में रिसेप्सनिस्ट की जॉब करने वाली अंकिता की हत्या के मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब एक और ऐसा ही खुलासा सामने आया है। जिसको अंकिता ने अपने मर्डर से पहले अपने दोस्त के साथ शेयर किया था। अंकिता ने अपने दोस्त को व्हाट्सएप मैसेज में लिखा था ,” वो मुझे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला हो है। वो समझता है कि मैं भूत भोली हूं। मैंने उसको मनाकर कर दिया। ” अंकिता के इन मैसेज के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ग्राहकों को स्पेशल सर्विस

वायरल हो रहे मैसेज में अंकिता बता रही है कि किस तरह उसे ग्राहकों को खास सेवा देने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इस स्पेशल सर्विस की एवज में उसे दस हजार रूपये देने की बात भी कही गई है। वायरल हो रहे मैसेज की पुलिस जांच कर रही है। उत्तराखंड पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में ये मैसेज अंकिता के ही लग रहे हैं। जिनको पुख्ता करने के लिए फोरेंसिक जांच कराई जा रही है।

क्यों किया मर्डर ?

इससे पहले अंकिता के एक दोस्त ने कहा था ,” अंकिता को इस लिए मार दिया गया क्योंकि उसने पुलकित आर्या के कहने के बावजूद रिजॉर्ट में आने वाले मेहमानों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था। जिस रात ( 18 सितंबर ) उसने इस बारे में अपने दोस्त को जानकारी दी। उसके बाद उसका फोन कवरेज क्षेत्र से बाहर हो गया था। ” अंकिता के दोस्तों ने उससे फोन कॉल कर संपर्क बनाने की काफी कोशिश की। लेकिन उसका फोन नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य से बात की , पुलकित ने फोन पर जवाब दिया कि अंकिता सोने के लिए अपने कमरे में चली गई है।

अगले दिन जब अंकिता के दोस्त ने पुलकित को फोन किया तो उसका फोन बंद मिला। इसके बाद उन्होंने होटल के मैनेजर अंकित को फोन किया। अंकित ने बताया कि अंकिता भंडारी अभी जिम में है। इसके बाद अंकिता के दोस्तों ने होटल के सैफ से बात की ,जिसने बताया कि अंकिता कल रात से गायब है।

कौन है पुलकित

आपको बता दें, अंकिता भंडारी जिस रिजॉर्ट में रिसेप्सनिस्ट की जॉब करती थी उसका मालिक हरिद्वार से बीजेपी नेता और पूर्व राजयमंत्री विनोद आर्या का बेटा पुलकित आर्या है।

गिरफ्तारी के बाद पुलकित आर्या ने रिजॉर्ट के मैनेजर सौरभ भास्कर और उप-प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर अंकिता की हत्या करने और शव को चीला नहर में फेंकने का अपराध स्वीकार कर लिया है। शुक्रवार के दिन दिन तीनों को उत्तराखंड पुलिस ने अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया था।

Exit mobile version