Site icon www.4Pillar.news

अंकिता भंडारी मर्डर केस में बीजेपी के पूर्व मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित सहित तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,रिजॉर्ट पर चला बुल्डोजर 

अंकिता भंडारी मर्डर केस में बीजेपी के पूर्व मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित सहित तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,रिजॉर्ट पर चला बुल्डोजर

अंकिता भंडारी मर्डर केस के तीन आरोपियों को उत्तराखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीएम धामी ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक SIT का गठन किया। रात में उस रिजॉर्ट पर बुल्डोजर चला जहां अंकिता रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी।

चीला नहर में मिला शव

उत्तराखंड में अंकिता मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मर्डर के सात दिन बाद अंकिता का शव ऋषिकेश की चीला नहर से बरामद कर लिया है। उत्तराखंड पुलिस के अनुसार ,” मृतिका अंकिता भंडारी का शव एसडीआरएफ की टीम द्वारा चीला पावर हाउस के पास से बैराज से बरामद कर लिया गया है। परिजनों द्वारा शव की शिनाख्त कर ली गई है। अग्रिम कार्यवाही जारी है। ”

7 दिन बाद मिला शव

आपको बता दें , अंकिता भंडारी 18 सितंबर से लापता थी। जिसका शव आज नहर से बरामद किया गया है।

धामी का ट्वीट

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया है। धामी ने एक ट्वीट में लिखा ,” आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया है। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के आदेश भी दिए गए हैं। ”

दोषियों की पिटाई

वहीँ, अंकिता की निर्मम हत्या के बाद स्थानीय महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं के एक समूह ने गिरफ्तार किए गए पुलकित आर्या सहित तीनों दोषियों को उस समय जमकर पीटा जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके कोर्ट ले जा रही थी।

रिजॉर्ट पर चला बुल्डोजर

जिस रिजॉर्ट में अंकिता रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी करती थी उस पर सीएम धामी के आदेश के बाद स्थानीय प्रशासन ने देर रात बुल्डोजर चलाया। हालांकि , प्रशासन ने इसे अवैध निर्माण का मामला बताया है।

क्यों की हत्या ?

मिली रिपोर्ट के अनुसार जिस रिजॉर्ट में अंकिता भंड़ारी नौकरी करती थी उसका मालिक बीजेपी के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या का बेटा पुलकित आर्या है। पुलकित ने कथित तौर पर अंकिता से होटल वेश्यावृति करने के लिए कहा था। मृतका के मना करने पर की हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की घहराई से जांच कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें हिरासत में भेज दिया गया है।

Exit mobile version