Site icon www.4Pillar.news

अंकिता लोखंडे ने विकी जैन संग दोबारा रचाई शादी, देखें फोटो और वीडियो

अंकिता लोखंडे ने विकी जैन संग दोबारा रचाई शादी, देखें फोटो और वीडियो

Ankita Lokhande and Vicky Jain wedding: अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने 14 दिसंबर 2021 को शादी की थी। अब एक बार फिर दोनों ने ईसाई रीती-रिवाज से शादी रचाई है। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वह अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है। जिसपर फैन खूब कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने दोबारा शादी की है।

फोटो और वीडियो

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। अंकिता ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ” हमने दोबारा शादी कर ली है। ” इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में विकी जैन अंकिता लोखंडे के सामने घुटनों के बल बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वह हाथ में गुलदस्ता लिए हुए हैं। वहीं, पास में चर्च का पादरी भी मौजूद है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों और वीडियो में अंकिता लोखंडे पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, विकी जैन सूट-बूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। फैन अंकिता और विकी की इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि, कुछ लोगों ट्रोल करते हुए सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया है।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

आपको बता दें, अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। अब कपल ने दोबारा ईसाई रीती-रिवाज से शादी की है। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। विकी जैन से पहले अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रही थी। बाद में रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में रहे थे।

Exit mobile version