बिग बॉस 15 के घर में शुरू हो सकती है एक और लव स्टोरी, करण कुंद्रा तेजस्वी को पसंद करने लगे

0
बिग बॉस 15 के घर में शुरू हो सकती है एक और लव स्टोरी करण कुंद्रा तेजस्वी को पसंद करने लगे
फोटोः करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की नजदीकियां बढ़ने लगी है। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी। जिसके बाद फैंस ने उन्हें सिडनाज का नाम दे दिया था। अब तेजस्वी और करण को लोग tejran के नाम से टैग कर रहे हैं। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों एक दूसरे से घंटों बात करते हुए नजर आए।

बिग बॉस 15 के घर में पिछले सप्ताह प्रतियोगियों के बीच हर तरह के इमोशन देखने को मिले। सीजन के तीसरे सप्ताह में नई जोड़ियां बनती भी दिखाई दे रही है। ईशान और बाईसा के बाद अब करण और तेजस्वी प्रकाश की दोस्ती बढ़ती जा रही है। फैंस दोनों को साथ देखना पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों को तेजरन टैग दिया है। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस ने सिडनाज के नाम का टैग दिया था जो सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के बाद भी आज ट्रेंड करता रहता है। हालांकि तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच शो के पहले हफ्ते से अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।

करण और तेजस्वी की लव स्टोरी 

ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस 15 में एक और लव स्टोरी शुरू हो रही है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच लंबी बातचीत हुई है। दरअसल, तेजस्वी जंगल एरिया में करण के साथ बैठी हुई होती है और कहती है ‘मुझे आप से दूरी महसूस हो रही है।’ आपसे बातचीत करना भी मुश्किल हो रहा है। यहां तक कि आपको अप्रोच करना भी मुश्किल हो रहा है। हमने एक साथ कभी बात नहीं की। मुझे लगता है कि पहली बार हमारी फोटो साथ में आएगी। जब आपने कहा हमारी वाइब मिलती है तो मुझे लगा की बहुत अच्छी बात है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। करण इस बात पर सहमति जताते हुए कहते हैं कि वह एक दूसरे के सामने बात नहीं कर पाते हैं।

तेजस्वी को करण ने ऐसे किया प्रपोज

करण कुंद्रा ने कहा मुझे आपसे बहुत लगाव है। मैं अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं कर पा रहा हूं। मैं तेरे मुख्य घर में जाने से खुश नहीं था। उस टाइम में चेहरे बना रहा था। मुझे कहने में बहुत समय लग गया है कि तेजू मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है। ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो लेकिन मुझे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में काफी समय लगा।

इसके बाद तेजस्वी कहती है,” जब मैं परेशानी में थी तो आपने बहुत कुछ नहीं किया। मैं यह नहीं कह रही हूं कि आप मेरे साथ रहें,मेरा हर समय ख्याल रखें। लेकिन आपने कुछ भी नहीं पूछा मुझसे कि मैं कैसी हूं ?” करण कहते हैं कि ध्यान दें जब भी कोई हंगामा होता है तो मैं हमेशा वहां रहता हूं कि क्या तू ठीक है। तुम हो फुल तो मुझे तुम्हारी परवाह है। इसके बाद तेजस्वी कहती है कि मुझे खुशी है कि हमने अपनी बातें स्पष्ट कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here