Site icon www.4Pillar.news

MMS Leak को लेकर चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक और वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने लेटेस्ट वीडियो में अक्षरा सिंह धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने लेटेस्ट वीडियो में अक्षरा सिंह धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह कुछ दिन पहले एक MMS लीक होने के बाद चर्चा में आई थी। अब अक्षरा ने खुद एक वीडियो शेयर किया है। अक्षरा सिंह का यह वीडियो को अश्लील या कॉमेडी नहीं है बल्कि यह एक गाने का है। जिसपर एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवे दिखाती हुई नजर आ रही है।

लेटेस्ट वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अक्षरा सिंह अरिजीत सिंह के मशहूर गाने ‘तू जो मेरे पास है’ का है। जिसपर अभिनेत्री अपने हुस्न के जलवे दिखाती हुई नजर आ रही है। फ्लावर सलवार कुर्ते में अक्षरा सिंह बहुत खूबसूरत लग रही है। वह इस गाने पर शानदार अभिनय करती हुई नजर आ रही है। अक्षरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,” तुम ही तुम हो ,बता दो तुम क्या हो ?”

अभिनेत्री का दूसरा वीडियो

इसके अलावा अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पार खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह मराठी परिधान में नजर आ रही है। अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ,” इन दिनों निशांत भट्ट से मराठी भाषा सीख रही हूँ। मैंने इस मराठी गाने के साथ अपने एक्सप्रेशन देने की भरपूर कोशिश की है। अक्षरा ने इस गाने को अपना पसंदीदा भी बताया है। ” आपको बता दें , निशांत भट्ट बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

क्यों सीख रही है मराठी ?

हो सकता है अक्षरा सिंह के मराठी भाषा सिखने के कारण वह भोजपुरी सिनेमा के बाद मराठी फिल्मों भी एंट्री कर सकती है। हालांकि , अक्षरा सिंह ने इस बारे में कोई ब्यान नहीं दिया है।

MMS लीक मामला

कुछ दिन पहले एक यूट्यूब चैनल पर अक्षरा सिंह के नाम से एक एमएमएस लीक होने की बात कही गई थी। जिसमें कहा गया था कि यह अक्षरा का वीडियो है ,लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इसे अफवाह बताते हुए सिरे से ख़ारिज कर दिया था।  उन्होंने कहा था कि ऐसा कोई वीडियो लीक नहीं हुआ है। ये मेरा एमएमएस नहीं है।

Exit mobile version