Site icon www.4Pillar.news

‘अनुपमा’ फेम एक्टर नितेश पांडे का हार्ट अटैक के कारण निधन, 51 साल की उम्र में ली अंतिम साँस 

'अनुपमा' फेम एक्टर नितेश पांडे का हार्ट अटैक के कारण निधन, 51 साल की उम्र में ली अंतिम साँस

टीवी सीरयल अनुपमा में धीरज का किरदार निभाने वाले एक्टर नितेश पांडे का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। बता दे कि नितेश ने टीवी से लेकर कंई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही है। हाल ही में अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के निधन की खबर ने फैंस को झकझोर करके रख दिया था। वहीं कुछ समय पहले साराभाई वर्सेज साराभाई फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर मिली। और अब अभिनेता नितेश पांडे का भी निधन हो गया है। बता दे कि नितेश पांडे इन दिनों मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे। इस सीरियल में नितेश अनुपमा के पति अनुज कपाड़िया के दोस्त धीरज कपूर का किरदार निभा रहे थे।

नितेश पांडे का हार्ट अटैक के कारण निधन

नितेश पांडे शूटिंग के लिए इगतपुरी गए हुए थे और यहां वे ड्यू ड्राप होटल में रुके हुए थे। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर को रात के करीब 1:30 बजे हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। राइटर सिद्धार्थ नागर ने उनके निधन की पुष्टि की है। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि नितेश शूटिंग के लिए इगतपुरी गए हुए थे जहां रात 1:30 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया।

वहीं एएनआई के मुताबिक नितेश पांडे इगतपुरी के एक होटल में मृत पाए गए। पुलिस की एक टीम होटल में मौजूद है और छानबीन कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। होटल स्टाफ और उनके करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

अनुपमा ने जताया दुख

वहीं अनुपमा उर्फ़ रुपाली गांगुली ने भी एक ट्वीट करते हुए नितेश के निधन पर दुख जताया है। रुपाली ने लिखा, ‘मैं सुन्न हो गई हूँ। नितेश पांडे के निधन पर विश्वाश ही नहीं कर सकती।’

इन फिल्मों और टीवी सीरयल्स में किया काम

बता दे कि नितेश पांडे एक टेलेंटेड एक्टर थे। उन्होंने टीवी सीरियल्स से लेकर कंई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था। नितेश ने तेजस, कुछ तो लोग कहेंगे, एक रिश्ता साझेदारी का सहित कंई टीवी सीरयल्स में काम किया था। इसके अलावा वे बधाई दो, मंदारी, शादी के साइडइफेक्ट् और ओम शांति ओम जैसी पॉप्युलर फिल्मों में भी काम कर चुके थे।

Exit mobile version