Site icon www.4Pillar.news

Aditya Singh Rajput Death: मशहूर अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश 

Aditya Singh Rajput Death: मशहूर अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत, घर के बाथरूम में मिली लाश

Aditya Singh Rajput Death: मशहूर अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है। आदित्य की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली है।

Aditya Singh Rajput Death: कंई टीवी शोज़ और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके मशहूर अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत हो गई है। आदित्य की लाश आज 22 मई दोपहर को उनके मुंबई स्थित फ्लैट के बाथरूम से मिली है। रिपोर्ट्स की माने तो इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत

बता दे कि आदित्य सिंह राजपूत अभी 32 साल के थे और वे अँधेरी स्थित एक बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर रहते थे। रिपोर्ट्स की मुताबिक आदित्य की लाश सबसे पहले उनके एक दोस्त ने देखी थी। इस दौरान वे बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े हुए थे। तभी उनके दोस्त ने बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  अस्पताल पहुंचने से पहले ही आदित्य निधन हो चूका था।

बता दे कि वैसे तो अभी तक उनकी मौत की असली वजह सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आदित्य की मौत ड्रग्स के ओवरडोज़ से होने की आशंका है।

आदित्य राजपूत का करियर

बता दे कि आदित्य सिंह राजपूत दिल्ली के रहने वाले थे। उन्होंने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूवात की थी जिसके बाद उन्हें कंई टीवी शोज और फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला। आदित्य टीवी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में नजर आ चुके है। इसके अलावा उन्हें फेमस शो CID के भी कंई एपिसोड में देखा गया था। उनकी फिल्मों की बात करें तो वे यू मी और हम, मैंने गाँधी को नहीं मारा और क्रांतिवीर जैसे फिल्मों में काम कर चुके थे।

इसके आलावा आदित्य सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते थे। उनके यूं अचानक निधन से उनके फैंस और चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है।

Exit mobile version