Site icon www.4Pillar.news

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने विदेशी बॉयफ्रेंड संग की सगाई, डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते आई नजर 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने विदेशी बॉयफ्रेंड संग की सगाई, लिपलॉक करते हुए तस्वीरें वायरल

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ सगाई कर ली है। दोनों के सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। बता दे कि आलिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसपर वे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े व्लॉग शेयर करती रहती है। वहीं आलिया लंबे समय से शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही है और अब दोनों ने सगाई भी कर ली है। आलिया और शेन की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने की सगाई

आलिया ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। पहली तस्वीर में आलिया अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। इस दौरान उनके चेहरे की ख़ुशी देखने लायक है। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को लिपलॉक किस करते हुए नजर आ रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “तो ये हो ही गया। मेरे बेस्टफ्रेंड से लेकर मेरे पार्टनर, मेरे सोलमेट और अब मेरा मंगेतर… तुम मेरे जीवन का प्यार हो। थैंक्यू मुझे ये बताने के लिए कि असली और बिना शर्त का प्यार कैसा होता है। तुम्हे सगाई के लिए हाँ कहना मेरी लाइफ का अब आसान काम था। मेरे प्यार, मैं तुम्हारे साथ अपनी बाकि जिंदगी गुजारने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं तुम्हे हमेशा प्यार करुँगी मंगेतर। मुझे अभी भी विश्वाश नहीं हो रहा है कि मुझे अब तुम्हे मंगेतर कहकर बुलाना पड़ेगा।”

अनुराग कश्यप ने यूँ दी बधाई

अनुराग कश्यप अपनी बेटी के सगाई के मौके पर काफी भावुक हो गए। अनुराग ने अपनी बेटी की सगाई की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘बधाई हो आलिया कश्यप और शेन ग्रेगोइरे। वह अब बड़ी हो गई है, इतनी बड़ी कि अब उसकी सगाई हो चुकी है।

Exit mobile version