Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को भूटान में मिले नए दोस्त, देखें वायरल तस्वीरें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को भूटान में मिले नए दोस्त, देखें वायरल तस्वीरें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों भूटान‌ में छुट्टियां बिता रहे हैं। हाल ही में दोनों की छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

विराट अनुष्का को मिले दोस्त

भूटान में छुट्टियां बिता रहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम तस्वीरें देखकर लगता है कि उन्हें वहां नए दोस्त मिल गए हैं।

अपने नए दोस्तों के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने तस्वीरें भी खिचवाई हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ये नए दोस्त कोई और नहीं हैं बल्कि प्यारे-प्यारे से डॉगी हैं।अनुष्का शर्मा ने इनके साथ फोटो अपनी फोटो शेयर की है। जो काफी क्यूट लग रही है। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बारे में किया गजब खुलासा जिसको जानकर हैरान रह जाएंगे आप

वायरल फोटो

अनुष्का शर्मा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दूसरी फोटो में विराट कोहली भी एक डॉगी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है।

आपको बता दें इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों के कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। उनके ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के बचपन की फोटो पर आया दिल,किया जबरा कमेंट


पहले  अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि कुछ गांव वालों ने उनको ट्रैकिंग के दौरान पहचाना नहीं।

खूब हुआ स्वागत

इसके बावजूद उन गांव वालों ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की काफी अच्छी खातिरदारी करते हुए चाय और बिस्कुट सर्व किए। भूटान‌ के लोगों द्वारा अपनी मेहमाननवाजी किए जाने पर अनुष्का शर्मा ने काफी ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर इस वाकया के बारे में लिखा।

देखें फोटो 

Exit mobile version